जानिये क्या है टीम इंडिया का नया सेलिब्रेशन ‘डैडी डी’ स्टाइल, सोश्यल मीडिया पर मची धूम

भारतीय क्रिकेट टीम का नया सेलिब्रेशन स्टाइल सोश्यल मीडिया पर इन दिनों सुर्खियों में है. श्रीलंका के खिलाफ जारी सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में शिखर धवन ने अपने शतक का जश्न नए स्टाइल में मनाया. उन्होंने शतक जमाने के बाद पविलियन की ओर इशारा करते हुए दोनों हाथ ऊपर करते हुए V (विक्ट्री) साइन बनाया था. इस पोज को ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ‘Daddy D’ पोज का नाम दिया है.

पल्लेकेल टेस्ट में शतक लगाने के बाद उन्होंने V साइन का नया स्टाइल अपनाया. इससे पहले मूंछों पर ताव देकर जश्न मनाने के कारण उन्हें गब्बर कहा ही जा चुका है. टेस्ट की पहली पारी में 119 रन बनाते ही पता चला कि ड्रेसिंग रूम में उन्हें ‘डैडी डी’ कहा जाने लगा है. अब यह उनके जश्न मनाने के नए अंदाज के साथ जुड़ गया है. इस स्टाइल को ‘Daddy D’ कहा जा रहा है. शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन पोज की तस्वीरें शेयर कीं. हार्दिक पंड्या को उनके शतक और केएल राहुल को अर्धशतकीय पारी के लिए बधाई भी दी.

दरअसल, टीम इंडिया ने शिखर धवन को नया नाम दिया है. इसका तब तक खुलासा नहीं हुआ था, जब तक कि उन्होंने शतक नहीं बना दिया. पल्लेकेल टेस्ट की पहली पारी में 119 रन बनाते ही पता चला कि ड्रेसिंग रूम में उन्हें ‘डैडी डी’ कहा जाने लगा है. जो अब उनके जश्न मनाने के नए अंदाज के साथ जुड़ गया है. और यह स्टाइल ‘Daddy D’ pose के नाम से उभर आया है.

 

Web Title : Know what is the new celebration of Team India 'Daddy D' Style