विराट को प्रपोज करने वाली वायट के मुताबिक बैंगलोर नहीं, ये टीम बनेगी आईपीएल चैंपियन

नई दिल्लीः एक समय विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज करके चर्चा में आने वाली इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल वायट अपने खेल के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। आए दिन अपने ट्वीट्स के जरिए सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान विराट कोहली के करोड़ों फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने वाली ये इंग्लिश क्रिकेटर आईपीएल को भी फॉलो कर रही हैं और अब उन्होंने भविष्यवाणी की है, कि इस बार कौन सी टीम चैंपियन बनेगी।

आईपीएल 2018 के शुरुआती चरण में डेनियल वायट ने बैंगलोर की हौसलाअफजाई करते हुए ट्वीट किया था जिस पर विराट के तमाम फैंस ने जवाब दिया था और उसे पसंद भी किया था। अब उन्होंने आईपीएल 2018 की चैंपियन टीम को लेकर भविष्यवाणी की है लेकिन ये टीम विराट की अगुवाई वाली बैंगलोर नहीं है। एक फैन ने जब डेनियल से पूछा कि उनके मुताबिक इस बार कौन सी टीम आईपीएल जीतेगी तो उन्होंने जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद का नाम लिखा। गौरतलब है कि हैदराबाद की टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हुए अंक तालिका में शीर्ष पायदान पर बनी हुई है !

हैदराबाद की टीम इस आईपीएल के शुरुआत में ज्यादातर लोगों की फेवरेट टीम नजर नहीं आ रही थी। इसकी बड़ी वजह उनके नियमित कप्तान डेविड वॉर्नर का बॉल टैंपरिंग कांड के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो जाना था। हालांकि न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन को कप्तानी सौंपी गई और इस खिलाड़ी ने ना सिर्फ अपनी कप्तानी से बल्कि अपनी बल्लेबाजी से शानदार प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को अंक तालिका में शीर्ष पर रखने में बड़ी भूमिका निभाई। विलियम्सन अब तक 7 अर्धशतक जड़ चुके हैं और कुल 544 रन बनाकर इस सीजन में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों में तीसरे पायदान पर हैं।

Web Title : According to Viraat proposing Virat, Bangalore is not