शहनाई की खुशिया मातम में बदली, हादसे में 4 बने काल का ग्रास

बाड़मेर: शादी का जश्न मनाकर वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे तभी अचानक सामने आई नीलगाय ने चार जनो को हमेशा के लिए सुला दिया !

 

दरअसल बुधवार को एक परिवार शादी समारोह में शिरकत कर वापस अपने घर के लिए लौट रहे थे ! तभी चार जनों की स्कार्पियो गाड़ी पलटने से मौके पर दर्दनाक हो गई।

वही इस हादसे में नौ जने गम्भीर घायल हो गए। ये हादसा नील गाय को बचाने के चक्कर में गाड़ी पलटने से हुआ ! घायलों में से एक की हालत नाजुक है जिन्हें जोधपुर रेफर किया गया है।

जिले के गंगासरा गांव में एक शादी समारोह में शरीक होने को होडू गांव से ग्रामीण गए हुए थे। आपस में रिश्तेदार ये ग्रामीण वापिस लौट रहे थे।

 

गंगासरा फांटे के पास सड़क पर सामने अचानक नील गाय आ गई। इसको बचाने के लिए के चक्कर में वाहन पलटी खा गई और छह-सात बार पलटकर दूर सड़क किनारे जा गिरी। इसमें सवार तेरह लोग दरवाजे और कांच टूटने से बाहर आ गए।

 

इसमें चार लोगों सारणों का तला होडू निवासी रामाराम (50) पुत्र मोटाराम, जालाराम (60) पुत्र खींयाराम, गंगासरा निवासी देवीलाल (12) पुत्र हरचंद राम, भावना पुत्री (10) रामाराम की मौके पर मौत हो गई। इसमें सवार कार चालक रेखाराम पुत्र घमडाराम, भावेश पुत्र पोकरराम, मघी पत्नी गेनाराम, सारो पत्नी पोकरराम, बंजरग पुत्र पोकरराम, पली पत्नी दौलाराम, मामताराम पुत्र चेनाराम, पोकरराम पुत्र केसाराम, हुकमाराम पुत्र पुरखाराम निवासी गंगासरा व होडू घायल हो गए।

 

घायलों को तुरंत राजकीय अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के बाद गंभीर घायल एक जने को जोधपुर रेफर किया यगा। सूचना मिलने पर डिप्टी रतनलाल, उपनिरीक्षक चुन्नीलाल मय जाब्ता सदर पुलिस मौके पर पहुंची।

नीलगाय को बचाने के चक्कर में पलटी कार: आपस में रिश्तेदार लोग स्कॉर्पियो में सवार होकर खुशी से घर की तरफ लौट रहे थे, इस दौरान अचानक गांगासरा फांटा से निकलते ही एक गोलाई में नीलगाय सड़क पर आ गई।

स्कॉर्पियों चालक ने जैसे ही ब्रेक दिए तो कार अंसतुलित होकर पलट गई। और सवार चार की मौत व 9 जने घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर डिप्टी रतनलाल, उपनिरीक्षक चुन्नीलाल मय जाब्ता सदर पुलिस मौके पर पहुंची।

Web Title : 4 years of bad weather in Barmer accident