ट्विटर वॉर: राहुल का PM से 9वां सवाल- खेती पर ‘गब्बर सिंह’ की मार!

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने सवालों के सिलसिले में पीएम नरेंद्र मोदी से 9वां सवाल पुछा है. ट्विटर अकाउंट से किया गया यह 9वां सवाल गुजरात और देशभर के किसानों कि हालत पर है.

राहुल गांधी सवाल किया कि न ही किसानों के कर्ज माफ किए गए, न ही उन्हें फसल का सही दाम दिया गया, उन्हें फसल बीमा राशि भी नहीं दी गई और न उनके लिए ट्यूबवेल का इंतजाम किया गया. राहुल ने आगे लिखा कि खेती पर गब्बर सिंह (जीएसटी) का बहुत बुरा असर हुआ है, किसानों की जमीन छीन ली गई है. उन्होंने सवाल किया कि खेडुत (गुजरात में एक गांव) के किसानों के साथ सौतेला व्यवहार क्यों किया गया?

राहुल गांधी अपने ट्विटर अकाउंट से हर रोज पीएम मोदी से एक सवाल पूछते हैं. जिसमें वह ’22 साल का हिसाब गुजरात मांगे जवाब’ के तहत सवाल खड़े कर रहे हैं. अब तक राहुल आठ सवाल कर चुके है. जिसमें उनका आठवां सवाल में राहुल गांधी ने महंगाई, शिक्षा, महिलाओं की शिक्षा, सुरक्षा और न्याय पर भी सवाल पूछ चुके थे.

दो दिन पहले राहुल गांधी ने महंगाई को लेकर सवाल पूछा था जिसेमें गलत आंकड़ो के चलते उन्हें डिलीट कर दिया गया था. इसके लिये सोशल मीडिया ट्रोल्स के शिकार हो गए. बुधवार को राहुल गांधी ने अपनी गलती के लिये मांफी भी मांगी और लिखा कि ‘वह इंसान हैं और उनसे गलतियां हो सकती हैं’. राहुल गांधी पीएम मोदी से गुजरात में बीजेपी की 22 सालों की सरकार का हिसाब मांग रहे हैं. इसके लिए वो सोशल मीडिया पर हर दिन एक सवाल पूछ रहे हैं.

Web Title : 9th question from Rahul's PM