जालोर: वकील और भाजपा नेता सन्तोष भारती के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज

-गुरुवार को भारती को मिला नोटेरी पब्लिक भी

जालोर। भाजपा विधि प्रकोष्ठ जालोर के जिलाध्यक्ष एवं वकील सन्तोष भारती और एक अन्य युवक के खिलाफ आहोर तहसील के माधोपुरा गांव निवासी एक महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस महानिरीक्षक के आदेश पर दर्ज हुए मुकदमे के बाद जिलेभर में चर्चा जोरों पर है। मामले की जांच जालोर पुलिस उप अधीक्षक अमरसिंह चम्पावत कर रहे है।

पुलिस के मुताबिक माधोपुरा निवासी युवती ने पुलिस महानिरीक्षक जोधपुर को शिकायत पेश कर बताया गया था कि वह चरली निवासी दिनेश भारती पुत्र रतन भारती गोस्वामी को पिछले दो-तीन साल से जानती है। करीब तीन माह पूर्व 6 जून को रात नौ बजे चरली में अपने ननिहाल से माधोपुरा आने के लिए चरली बस स्टैण्ड पर खड़ी थी। इस दौरान बस स्टैण्ड पर कार लेकर खड़े दिनेश भारती ने छोड़ देने की बात कहते हुए कार में बैठा दिया, लेकिन वह कार को सीधा वकील संतोष भारती के घर लेकर गया। उस समय संतोषभारती घर अकेला था।

इस दौरान दोनों ने उसे कमरे में बंद करके मेरे घर वालो, मामा, भाइयों व नानी को जान से मारने की धमकी देकर मेरे साथ इच्छा के विरुद्ध जबरन गलत काम किया। साथ ही दोनों ने मोबाइल में उसकी अश्लील वीडियो बनाई। उस रात को दिनेश भारती उसको अकेला संतोष भारती के घर छोड़ गया। वकील संतोषभारती ने उसके साथ अश्लील बातें की तथा दुष्कर्म किया। वहीं घर का सारा काम भी करवाया। तीन घंटे बाद दिनेश भारती वहां पहुंचा। इसके बाद सुबह दिनेश भारती ने वापस मोबाइल में बनाई फिल्म को मेरे घर को दिखाने की धमकी देकर जबरन स्टाम्प पर शादी के कागज तैयार करवाए और लिव इन रिलेशनशिप में रहने के कागज भी बनाए।

शिकायत में बताया कि दिनेश भारती व संतोष भारती ने बार-बार मोबाइल में शूट की गई फिल्म घरवालों को बताने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करते रहे एवं पिछले तीन माह से उसका देह शोषण कर रहे हैं। शिकायत मिलने पर आईजी कार्यालय के निर्देश पर आहोर पुलिस थाने में दोनों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

Web Title : A case of sexual assault against lawyer and BJP leader Santosh Bharti