अभिनव राजस्थान पार्टी अभियान चलाकर लोगों को जोड़ेगी, उदयपुर में सम्पन्न हुआ राज्य स्तरीय सम्मेलन

बालोतरा। अभिनव राजस्थान पार्टी का राज्य स्तरीय सम्मेलन उदयपुर में आयोजित हुआ। सम्मेलन में बाड़मेर जिले से कई प्रतिनिधियों ने भाग लिया। सम्मेलन में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विस्तार से पार्टी की रणनीति बनाने पर विचार हुआ।

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए वरिष्ठ पत्रकार शिप्रा माथुर ने प्रदेश में लोकतंत्र के बुरे हालातों पर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जागरूक नागरिकों के बड़े समूह की रचना करके अभिनव राजस्थान ने एक नया अध्याय शुरू किया है। माथुर ने कहा कि राजस्थान की जनता राजनीति से ऊब चुकी है और एक स्वस्थ विकल्प समय की मांग है।
कोटा के किसान नेता दशरथ शर्मा ने खेती को सरकार की नीतियों से हो रहे नुकसान पर विस्तार से बताया। शर्मा ने कृषि की समृद्धि में ही देश की समृद्धि बताया। जयपुर नैशनल यूनिवर्सिटी के प्रोण् अभिषेक गहलोत ने शिक्षा के साथ संस्कार को महत्वपूर्ण बताया।

गहलोत ने युवाओं की निराशा को समाज और देश के लिए चेतावनी बताया। पाली की छात्रा सना सिद्धिकी ने लोकतंत्र में राजतंत्र की शैली पर कटाक्ष किया। उन्होंने युवाओं को राजनैतिक जागीरदारी समाप्त करने का आव्हान किया। गंगानगर के किसान नेता रणजीत सिंह राजू ने अभिनव राजस्थान की राजस्थान में चल रही लहर पर खुशी जाहिर की। पार्टी के प्रदेश संयोजक डॉ अशोक चौधरी ने 15 जुलाई से 15 अगस्त के बीच प्रदेश भर में सघन अभियान चलाकर पार्टी से लाखों लोगों को जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि लोग भाजपा से निराश हैं और कांग्रेस से कोई उम्मीद नहीं है। सम्मेलन में बाड़मेर से करनाराम मांजू जेठाराम पचार श्रीराम ढाका चेतन धतरवाल प्रेमाराम सारण महेंद्रसिंह भाम्भू किशनलाल सारण सहित कई अभिनव मित्रों ने भाग लिया।

Web Title : Abhinav Rajasthan will join forces by campaigning