अभिनव राजस्थान के सदस्य ने घायल को अस्पताल पहुंचा निभाया मानवता का फर्ज

जोधपुर: पीपाड़-जोधपुर हाइवे पर गुरुवार शाम को दुर्घटना में घायल होकर सड़क पर तड़प रहे व्यक्ति को अभिनव राजस्थान के सदस्य वीरेंद्र गोस्वामी ने अस्पताल पहुंचा मानवता का फर्ज निभाया. समय पर उपचार मिलने से घायल की हालत खतरे से बाहर है और उसका जोधपुर में उपचार चल रहा है.

प्राप्त जानकारी अनुसार पीपाड़ शहर में जवासिया गांव के रेलवे क्रॉसिंग के पास एक युवक बहुत ही तेज गति से मोटरसाइकिल पर आ रहा था. इस दौरान स्पीड ब्रेकर पर उसने अपना नियंत्रण खो दिया और उसका एक्सीडेंट हो गया. इसी दौरान वहां पर मौजूद भीड़ तमाशा देख रही थी. घटनास्थल पर दौड़ते आए गोस्वामी ने 108 पर कॉल करने पर एंबुलेंस ने अपना स्थान किसी दूसरे गांव का बताया, तब वहां पर विरेन्द्र गोस्वामी ने अपनी कार में गम्भीर घायल को उठाया और तुरंत प्राथमिक उपचार के लिए पीपाड़ अस्पताल में भर्ती करवाया, वहीं चिकित्सा व्यवस्था चमराई देख उन्होंने घायल को जोधपुर स्थानांतरित कर दिया. जहां उसका इलाज जारी है.

गोस्वामी के मुताबिक गम्भीर घायल का नाम मुबारक खान सिंधी है जो नजदीक कापरड़ा गांव का है. लापरवाही और तेज गति के कारण उसकी दुर्घटना में जान भी जा सकती थी. गौरतलब है कि वीरेंद्र गोस्वामी इससे पहले भी कई बार घायलों को प्राथमिक सहायता देकर मानव भलाई कार्य किए है.

Web Title : Abhinav Rajput Member of the injured reached the hospital, the duty of humanity