फिल्म हाउसफुल-4 के शूटिंग सेट पर जैसलमेर पहुंची अभिनेत्री पूजा हेगड़े, जोधपुर आई टविंकल खन्ना

जोधपुर। सिनेस्टार अक्षय कुमार की पत्नी व अभिनेत्री टविंकल खन्ना बेटी नितारा के साथ गुरुवार को जेट एयरवेज मुंबई विमान से सूर्यनगरी पहुंची। एयरपोर्ट पर करीब 15 मिनट रुकने के बाद वे चार्टर विमान से जैसलमेर के लिए रवाना हो गई। उधर, रितिक रोशन अभिनीत फिल्म मोहनजोदड़ों से बॉलीवुड में दस्तक देने वाली अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी चार्टर विमान से जैसलमेर पहुंची।

निर्माणाधीन फिल्म हाउसफुल-4 की शूटिंग के चलते पति अक्षय कुमार से मिलने के लिए टविंकल खन्ना अपनी बेटी नितारा के साथ शेडयूल विमान में जोधपुर पहुंची। एयरपोर्ट चैकिंग रुम से वेटिंग हॉल में आते ही युवाओं ने अभिनेत्री टविंकल खन्ना के साथ सेल्फी लेना शुरू कर दिया। यहां प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाने के बाद वे चार्टर विमान में बैठने के लिए रवाना हो गई। करीब 15 मिनट चार्टर विमान में बैठने के बाद करीब 2 बजे वह जैसलमेर के लिए उड़ान भर गया।

गौरतलब है कि फिल्म हाउसफुल-4 में अक्षय कुमार के साथ बॉबी देओल, रितेश देसमुख, रंजीत, कृति सेनन, कृति खरबंदा, जॉनी लीवर, चंकी पांडे, नाना पाटेकर सहित कई सितारे अभिनय कर रहे है। फिल्म की शूटिंग फिलहाल जैसलमेर के हेरिटेज होटल में चल रही है।

Web Title : Actor Pooja Hegde, who reached Jaisalmer on the shooting set of movie Housefull 4