जोधपुर के बब्बर शेर को अभिनेत्री दिगंगना सूर्यवंशी ने बनाया अपना नया दोस्त।

एक वीर की अरदास… वीरा, बिग बॉस-9 प्रतिभागी, कुबुल हैं, बालिका वधु सीरियल व फ्राइडे, जलेबी फिल्म में अभिनय से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली दिगंगना सूर्यवंशी ने सोशल साइट्स पर बब्बर शेर के साथ सेल्फी खींच बताया नया दोस्त।

जोधपुर। छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर दस्तक देकर अभिनय से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री दिगंगना सूर्यवंशी ने माचिया बॉयोलॉजिकल पार्क में बब्बर शेर रियाज व कैलाश की अठखैलियां देखी। दिगंगना ने बब्बर शेर के साथ सेल्फी फोटो खींचते हुए इंस्टाग्राम एकाउंट पर जोधपुर का नया दोस्त बताया। निर्माणाधीन फिल्म रंगीला राजा की शूटिंग पेकअप होने के बाद समय निकालकर माचिया गई दिगंगना के ये फोटोग्राफ्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है।

एक वीर की अरदास…वीरा, बिग बॉस-9 प्रतिभागी, कुबुल हैं, बालिका वधु, शकुंतला सहित कई सीरियल में प्रमुख किरदार निभाने वाली दिगंगना ने माचिया बॉयोलॉजिकल पार्क का भ्रमण किया। उन्होने यहां के प्राकृतिक नजारे को बहुत ही खुबसूरत बताते हुए यहां पिंजरे में विचरण करने वाले वन्यजीव व पक्षियों को निहारते हुए जंतुआलय की तारीफ की। दिगंगना ने यहां खुले पिंजरे में विचरण कर रहे बब्बर शेर नर व मादा, बच्चे कैलाश, रियाज, पैंथर सहित भालू, लोमड़ी, अजगर सहित विभिन्न प्रजातियों के पक्षियों को देखते हुए सेल्फी खिंचवाई।

इंस्टाग्राम पर जोधपुर के बब्बर शेर को बताया दोस्त:
फ्राइडे, जलेबी से बॉलीवुड में दस्तक देने वाली दिगंगना सूर्यवंशी ने मादा शेरनी से जन्मे करीब सवा साल के बब्बर शेर कैलाश व रियाज के साथ पिंजरे के पास खड़े होकर सेल्फी व फोटोग्राफ्स खिंचवाए। उन्होने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह फोटोग्राफ्स अपलोड़ करते हुए जोधपुर का नया फ्रेंड, ब्यूटीफुल मोमेंट, तुम मेरे बड़े फ्रेंड सहित अन्य लिखा। उनकी यह फोटोग्राफ्स प्रशंसकों को काफी पसंद आने के साथ तेजी से वायरल हो रही है। गौरतलब है कि निर्माणाधीन फिल्म रंगीला राजा की शूटिंग के चलते पिछले कुछ दिनों से दिगंगना सूर्यवंशी खींवसर आई हुई थी।

Web Title : Actress Digangna Suryavanshi creates a new friend of Babbar Lion of Jodhpur