लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आएंगे अजय और रणबीर, क्रिसमस 2020 पर होगी रिलीज!

नई दिल्ली: डायरेक्टर लव रंजन की अगली फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। अब खबर आ रही है कि लव रंजन की यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी।  लव रंजन ने सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा जैसी फिल्में बना चुके हैं. रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों के लिए फेमस डायरेक्टर लव रंजन के लिए साल 2018 कई मायनों में खास रहा है.

बता दें कि अजय देवगन और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर 8 सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे। इससे पहले दोनों फिल्म ‘राजनीति’ में एक साथ नजर आएंगे। हालांकि लव रंजन की इस फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। खबरों की माने तो फिल्म को लेकर खबर आई थी कि इस फिल्म में रणबीर कपूर और अजय देवगन बाप बेटे की भूमिका में नजर आएंगे. रणबीर कपूर को लेकर बात करे तो साल 2020 में रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म शमशेरा ईद के मौके पर 31 जुलाई को रिलीज हो रही है. रणबीर कपूर की इन दिनों संजय दत्त की लाइफ पर बनी फिल्म संजू भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने पहले ही दिन कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिये थे.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, लव रंजन की यह फिल्म क्रिसमस 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अजय देवगन और रणबीर के दोबारा साथ काम करने को लेकर फिल्म की पूरी टीम काफी उत्साहित है। फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि आखिरी बार जब अजय और रणबीर साथ नजर आए थे तो उन्हें साथ स्क्रीन पर उतना स्पेस नहीं मिला था। इसलिए यह उनके फैंस के लिए ज्यादा उत्साहित करने वाला होगा। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरु हो जाएगी।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर स्टारर ‘संजू’ इस समय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। संजय दत्त की जीवन पर बनी यह फिल्म अब तक 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। इसके अलावा रणबीर जल्द ही आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

वहीं, दूसरी तरफ अजय देवगन माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के साथ ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद वह ऐतिहासिक ड्रामा पर आधारित फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वरियर’ की शूटिंग शुरू करेंगे। यह फिल्म 2019 में रिलीज होनी है।  बताया जा रहा है इस फिल्म के लिए काम भी अगले साल से ही शुरू किया जायेगा जिसमे अजय और रणबीर की धमाकेदार जोड़ी देखने को मिलेगी।

Web Title : Ajay and Ranbir will be seen in the next film of Luv Ranjan