बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘कलंक’ अब बन कर पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की गई है। जिसके बाद फिल्म के स्टार्स इसके प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं। इसी बीच फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर किया है जिसमें फिल्म के दोनों स्टार आलिया और वरुण एक बड़ी सी दीवार के सामने हाथों में हाथ पकड़े खड़े नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली: आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते हैं. दोनों ने साथ में ही अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत की थी. अब तक दोनों साथ में 3 फिल्में कर चुके हैं और अब दोनों एक साथ फिर से करण जौहर की बड़ी फिल्म ‘कलंक’ में साथ नजर आने वाले हैं. आलिया ने हाल ही में एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

वरुण ने थामा आलिया का हाथ

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आलिया भट्ट और वरुण धवन की आने वाली ये फिल्म 19 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मा कर रहे हैं. जबकि फिल्म के निर्माता करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला हैं.