अमरनाथ आतंकी हमले पर कई फ़िल्मी सितारों का शोसल मीडिया पर फूटा गुस्सा

नई दिल्ली: सोमवार को अमरनाथ यात्रा के दौरान तीर्थ यात्रियों पर हुए हमले से देश तो गुस्‍से में ही साथ ही अमेरिकी हिंदुओं ने भी अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप से पाक पर कार्रवाई की मांग की हैं. इधर अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले की खबर आने के बाद बॉलीवुड स्टार्स का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूट पड़ा. अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, फरहान अख्तर, रितेश देशमुख, हुमा कुरैशी, महेश भट्ट, अनुपम खेर और वरुण धवन जैसे कई सेलेब्स ने हमले की कड़ी निंदा की और मारे गए लोगों के लिए प्रार्थना की है.

आतंकी घटना को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने दुख जताया है. सोमवार की शाम को जहां अक्षय कुमार ने इस घटना की निंदा करते हुए दुख जताया है, वहीं शाहरुख खान ने भी ट्वीट कर इस घटना पर दुख जताया है. आतंकियों ने यात्रियों पर ही हमला नहीं किया बल्कि पुलिस पार्टी को भी निशाना बनाया. वैसे अमरनाथ यात्रियों पर यह पहला आंतकी हमला नहीं है. इससे पहले आतंकी अमरनाथ यात्रियों पर 10 से अधिक हमले कर चुके हैं.

फिल्म अभिनेता शाहरुख ने ट्वीट कर लिखा, ‘मासूम जिंदगियों के जाने पर बेहद दुखी हूं. पीड़‍ितों के लिए मेरी दुआएं हैं. और भगवान अमरनाथ यात्रियों के परिवार वालों को हिम्‍मत दे.’ वहीं अक्षय कुमार ने इस घटना पर लिखा, ‘मासूम अमरनाथ तीर्थ यात्रियों पर हमला, नीचे गिरने की पराकाष्‍ठा है. क्रोधित और दुखी. सभी प्रभावित लोगों के साथ मेरी दुआएं हैं.’ इसके अलावा फरहान अख्‍तर, विवेक ओबरॉय, हुमा कुरैशी, रेणुका शहाणे जैसे कई फिमी सितारों ने इस घटना पर बेहद दुख जताया है.

 

Web Title : Amarnath Terror attack on several film stars, Sholash Media blames anger