लंबे समय से अमेरिका में इलाज कराने के बाद स्वदेश लौटे अरुण जेटली, बोले- घर आकर खुश हूं

लंबे समय से बीमार चल रहे केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली अमेरिका से अपना इलाज कराकर वापस देश लौट आए हैं. उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘घर आकर बहुत अच्छा लग रहा है.’

नई दिल्ली: केंद्रीय वित्‍त मंत्री अरुण जेटली भारत लौट आए हैं. वे लंबे समय से अमेरिका में अपना इलाज कराने के लिए रुके थे. घर लौटने के बारे में उन्‍होंने खुद टि्वटर पर इसकी जानकारी दी. खराब स्‍वास्‍थ्‍य के कारण वे अंतरिम बजट भी पेश नहीं कर पाए थे. उनकी गैरमौजूदगी में कार्यवाहक वित्‍त मंत्री पीयूष गोयल ने अंतरिम बजट पेश किया था. हालांकि अमेरिका से ही अरुण जेटली अपने फेसबुक ब्‍लॉग के माध्‍यम से विपक्षी दलों और उनकी नीतियों पर हमला बोलते रहे थे. हाल ही में उन्‍होंने तीन तलाक को लेकर कांग्रेस के यू-टर्न को आड़े हाथों लेते हुए ब्‍लॉग लिखा था और उसकी तुलना शाहबानो केस से की थी.

टि्वटर पर अरुण जेटली के आने की सूचना मिलते ही उनके फॉलोवर शुभकामना संदेश दे रहे हैं. किसी ने Welcome Back Sir तो किसी ने Get well soon and take care sir लिखा है. सुधीर शुक्‍ला ने लिखा है- ‘भगवान आपको हमेशा स्‍वस्‍थ रखें.’ सुभ्रकांत पांडा ने अरुण जेटली की स्‍पीडी रिकवरी की कामना की है.

अरुण जेटली अमेरिका में अपना इलाज कराने गए थे. अमेरिका जाने के बाद से ही यह कयास लगाए जाने लगे थे कि अरुण जेटली शायद ही अंतरिम बजट पेश कर पाएं. इससे पहले पिछले साल भी वित्त मंत्री रहे अरुण जेटली अपने किडनी ट्रांसप्लांट के लिए अस्पताल में भर्ती थे तो पीयूष गोयल ने ही वित्त मंत्रालय का प्रभार संभाला था. साल 2014 में अरुण जेटली ने वजन कम करने के लिए बैरियाट्रिक सर्जरी करवाई थी. जेटली की पहले हार्ट सर्जरी भी की जा चुकी है.

Web Title : Arun Jaitley returned home after long treatment in America