आर्यन की नई फिल्म ‘लुकाछुपी’ का तड़का! सोशल मीडिया पर तूफान सा ला दिया

मुंबई। सोशल मीडिया पर हमेशा ही ताजातरीन विषयों की चर्चा चलती है। जबकि फुटबॉल के दीवाने चल रहे फीफा वर्ल्ड कप के बारे में अपने विचारों से उद्वलित हैं। लेकिन सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर जो सबसे सनसनीखेज संदेश देखा गया वो था कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म का था। एक अधिकारिक घोषणा से पता चला कि इस एक्टर ने एक नई फिल्म साइन की है।पहली बार नयी एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, जानें क्यों हैं एक्साईटेड

ये फिल्म है दिनेश विजन की लुकाछुपी जिसमें कार्तिक आर्यन को कृति सैनन के साथ देखा जाएगा। मोनोलॉग के किंग कहे जाने वाले और बॉलीवुड के पहले रोमांटिक हीरो के रूप में लोकप्रिय कार्तिक आर्यन ने देशभर के दर्शकों के दिल जीते हैं। इस साल की आश्चर्यजनक रूप से सुपरहिट हुई फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी करने के बाद से इस एक्टर की लोकप्रियता आसमान छू रही है। जब लुकाछुपी की घोषणा हुई तो इस एक्टर के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर तूफान सा ला दिया। उनका उत्साह साफÞ नजर आ रहा था। यह फिल्म इंटरनेट पर काफी गरम टॉपिक बन गई है।

टीवी रिपोर्टर की भूमिका
कार्तिक के चाहने वालों ने इस बड़ी खबर को हाथोंहाथ लिया और वे कृति सैनन के साथ कार्तिक की नई जोड़ी की सराहना करते नहीं थक रहे। इंटरनेट पर कार्तिक की बढ़ती लोकप्रियता और दर्शकों के बीच सोनू के टीटू की स्वीटी की रिलीज के बाद की जुगलबंदी सराहनीय है। लुकाछुपी एक दिलचस्प देसी रोमांस से भरी फिल्म है जिसमें कम्प्लीट मनोरंजन से कम कुछ नहीं होगा। कार्तिक ने अपनी अगली फिल्म शुरू की तैयारी कर ली है जो अगस्त से फ्लोर पर जाएगी। वह एक छोटे शहर के स्थानीय न्यूज चैनल के टीवी रिपोर्टर की भूमिका में होंगे। हम अभी कल्पना नहीं कर सकते हैं कि इस बहुमुखी प्रतिभा वाला एक्टर अपने इस किरदार में क्या पागलपन और मस्ती भरेगा? हम तो अभी इसके लिए इंतजार ही कर सकते हैं।

Web Title : Aryan's new film 'Lukachupi' chaos