राहुल बाबा को राजस्थान में सरकार बनाने का दिन में सपना नही देखना चाहिए, बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में शाह ने कांग्रेस पर किया हमला

जोधपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राजस्थानए मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी सरकार बनाने की बात करते है मेरी सलाह है कि राहुल बाबा को दिन में सपना नही देखना चाहिएए राजस्थान की भाजपा सरकार अंगद का पांव है। इसलिए राहुल गांधी को दिन में सपना नही देखना चाहिए। शक्ति केंद्र सम्मेलन में कार्यकतार्ओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस की 4 पीढ़ियों ने देश के लिए कुछ नही किया।

शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री के विदेश दौरों पर कांग्रेस सवाल उठाती है, हमने आंकड़े निकलवाए तो पता चला मनमोहन ने ज्यादा दौरे किये, लेकिन उन्हें दौरे पर जाते समय भाषण के दो पन्ने मिलते थे जिनको पढ़ कर आते थे। केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि किसानों के लिए एमएसपी बढाया। आज बाजार 2000 के भाव बिक रहा है. इससे पहले किसान कभी अपनी फसल का लाभ नही उठा पाया।

इससे पहले पाली से जोधपुर पहुंचने पर एयरपोर्ट बड़ी संख्या में युवा मोर्चा के कार्यकतार्ओं ने काफिले के आगे 1100 मोटरसाइकिल की रैली निकाली और सभा स्थल लेकर आये। स्थल पर गजेंद्र सिंह शेखावत, कर्नल सोनाराम चौधरी, संगठन के मुरलीधर रॉव, अविनाश खन्ना, मदनलाल सैनी व ओम माथुर मौजूद रहे।

Web Title : Attack on Shah Congress at Booth President's Conference