Video : बाड़मेर के उंडू में एटीएम लूट का पुलिस ने खोला राज, 10 आरोपित गिरफ्तार

बाड़मेर . पिछले कई दिनों से बाड़मेर पुलिस के लिए सरदर्द बना हुआ उण्डू एटीएम लूट प्रकरण में आखिरकार पुलिस को सफलता हाथ लग ही गई। पुलिस ने एटीएम लूट में 10 लुटेरों को गिरफ्तार कर दिया। आरोपियों में दो गुजरात के डिसा के निवासी है। रविवार को पुलिस अधीक्षक ने पत्रकारवार्ता कर मामले का खुलासा किया।

4 जुलाई की रात से बाड़मेर पुलिस के लिए चुनौती बन चुके उण्डू के पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम लूट का मामला आखिरकार 12 दिन बाद पुलिस ने राजफाश किया। बाड़मेर पुलिस अधीक्षक के दिशानिर्देशों पर बाड़मेर व्रताधिकारी के नेतृत्व में 4 थानों की पुलिस और साइबर सेल की टीम ने घटना का पर्दाफाश कर 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक के अनुसार चांदराई के सरकार सिंह, लाधुराम,पूनमाराम,जालाराम, भभूताराम, दीप सिंह बपनी, पृथ्वी सिंह राजमथाई, भवँर सिंह राजस्थान के अलग अलग जगहों से है वही दूसरी तरफ मोंटू उर्फ कुणाल खत्री औऱ विक्रम माली दोनो गुजरात के डिसा के निवासी है।

पुलिस अधीक्षक के मुताबित सभी आरोपियों ने रात्री में गाड़ियों से रैकी कर एटीएम को चिन्हित कर गैस कटर और हथोड़ो एटीएम तोड़ने के बाद एटीएम को शोभाला दर्शाने सेड़वा की नाड़ी में ले जाकर नकदी निकाली और आपस मे बांट ली। पुलिस अधीक्षक के मुताबित आरोपियों ने एटीएम की मशीन बाछड़ाऊ की भाखरी नाड़ी में डाल दिया। आरोपियों से पूछताछ जारी है। पुलिस से इन आरोपियों से और भी वारदातों के खुलासे की उम्मीद है।

पहले भी एक दर्जन के करीब मामलों को अंजाम दे चुके आरोपियों से कई राज बेपर्दा होने की उम्मीद है। पुलिस के बीते 12 दिनों से सरदर्द बन चुका मामला आखिरकार खुल ही गया वही पुलिस के लिए अब लूटी गई रकम को बरामद करना एक चुनौती है।

Web Title : barmer Police arrested 10 robbers in the ATM robbery