इस 4 साल की मासूम बच्ची की ये हालत देख पिघल गया भज्जी का दिल, फिर उठाया ये कदम

नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेटर हरभजन सिंह इन दिनों क्रिकेट की दुनिया से दूर हैं, लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। भज्जी ने हाल ही में एक छोटी सी बच्ची का ट्वीट देखकर उसकी मदद करने की ठानी है।

दरअसल, कुछ दिन पहले भज्जी ने ट्वीटर पर चार साल की बच्ची की तस्वीर देखी, इस बच्ची को दिमाग में सूजन है। इस बच्ची का नाम काव्या बताया जा रहा है। उनकी ऐसी हालत देखकर भज्जी का दिल पिघल गया। इस ट्वीट में हरभजन ने देखा कि इस बच्ची के इलाज के लिए मदद मांगी गई थी। उसकी ऐसी हालत देखकर वे रह नहीं पाए और थोड़ी ही देर बाद उन्होंने रिप्लाई किया कि वे इस बच्ची की मदद करना चाहते हैं। भज्जी इस बच्ची से मिलने हॉस्पीटल भी पहुंचे थे।

बता दें कि काव्या की मदद के लिए 4600 डॉलर की मांग की गई थी। हरभजन ने ट्वीट करके लिखा है कि- काव्या हमारी बेटी है, भगवान हमेशा उसके साथ हैं। हम बस अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं।बता दें कि कुछ दिन पहले हरभजन सिंह ने आईपीएस ऑफिसर संजीव भट्ट को उनके टीम इंडिया में मुस्लिम खिलाडिय़ों की संख्या के सवाल पर मुंहतोड़ जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि भारतीय टीम में जो भी खिलाड़ी है सब हिन्दुस्तानी हैं।harbhajan kavya के लिए चित्र परिणामजवाब देने में भी हैं माहिर
हाल ही में पूर्व आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट ने टीम इंडिया में कोई मुस्लिम खिलाड़ी के नहीं होने पर सवाल उठाया था, जिन्हें हरभजन सिंह ने करारा जवाब दिया था. संजीव भट्ट ने ट्वीट कर कहा कि क्या इस समय भारतीय क्रिकेट टीम में कोई मुस्लिम खिलाड़ी है? इस पर हरभजन सिंह ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया था और कहा था कि- हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई आपस में है भाई. क्रिकेट टीम में खेलने वाला हर खिलाड़ी हिंदुस्तानी है उसकी जात या रंग की बात नहीं होनी चाहिए (जय भारत).

Web Title : Bhajji heart melts for this 4 year old girl