नई दिल्ली । ‘बिग बॉस सीजन 7’ (Bigg Boss Season 7) के कंटेस्टेंट रहे ऐजाज़ खान (Ajaz Khan) और ‘विवाद’ का कुछ पुराना याराना लगता है। ऐजाज़ अक्सर अपनी किसी ना किसी हरकत की वजह से विवादों में घिरे रहते हैं। कुछ समय पहले वो एक होटल में ड्रग्स लेते हुए पकड़े गए थे। अब वो एक मॉडल और इवेंट ऑर्गेनाइजर से मारपीट करने की वजह से विवादों में घिर गए हैं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक एजाज खान नवी मुंबई में एक फैशन शो में बतौर गेस्ट गए थे। हालांकि एजाज़ को शो के ऑर्गेनाइजर ने नहीं  बल्कि एक डियाइनर ने उन्हें बुलाया था। यहां उन्हें अलग चेंजिंग रूम नहीं दिया मिला। इसी बात पर उनका ऑर्गेनाइजर से झड़का हो गया। उन्होंने और उनके बाउंसर ने ऑर्गेनाइजर के साथ मारपीट की। वहीं बीच बचाव करने आईं मॉडल को भी इसमें चोट लग गई। इसके बाद एजाज शो को बीच में छोड़कर चले गए। इस पूरे वाकया के बाद एजाज के खिलाफ 30 अप्रैल को नवी मुंबई में एफआईआर दर्ज कराई गई। हालांकि पूरे इंसीडेंट के बाद से मॉडल और ऑर्गेनाइज भी फरार हैं।

एजाज़ खान ने किया किसी भी आरोप से इनकार

एजाज़ ने अपनी सफाई में कहा कि, वो काफी बेकार इवेंट था। मॉडल्स को ढंग से खाना तक नहीं दिया जा रहा था, पीने के लिए पानी नहीं था, ऐसी नहीं था। इसके अलावा मैंने और लोगों को पेमेंट को लेकर झगड़ा करते हुए भी सुना था। मुझे नहीं लगता मेरा नाम भी एफआईआर में है। वरना अबतक मुझे कॉल कर दिया जाता।

इससे पहले एजाज को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई की एंटी नारकोटिक्स सेल ने बेकसूर होटल से 8 नशे की प्रतिबंधित ड्रग्स रखने के जुर्म में एजाज़ को गिरफ्तार किया गया थाl हालांकि बाद में वो बेल पर छूट गए थे।