वोट के लिए बोले भाजपा प्रत्याशी- ‘अगर हिंदू हो तो मुझे वोट देना, मुसलमान हो तो डॉक्टर करण सिंह को’

अलवर: राज्‍य में सियासी पारा इन दिनों चरम पर है. राजस्थान में इस वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के सेमीफाइनल माने जाने अलवर लोकसभा सीट के उपचुनाव को लेकर राजनितिक पार्टिया अपने अपने प्रसार के लिए जुटी हुई है. यादव बाहुल इस सीट पर यादव समाज के दो चिकित्सक उम्मीदवार अपनी राजनीतिक किस्मत अजमाने जा रहे हैं, जिससे यादव उम्मीदवारों के उतरने से मुकाबला दिलचस्प हो गया है.

वहीं इस बिच राजस्थान के अलवर लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार श्रम एवं नियोजन मंत्री डॉक्टर जसवंत यादव का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में डॉ. यादव कह रहे हैं कि हिन्दू हो तो वोट मुझे देना मुस्लिम हो तो कांग्रेस प्रत्यासी कर्ण सिंह को वोट देना. वीडियो के वायरल होने के बाद जसवंत यादव पर विपक्षियों ने हमला करना शुरू कर दिया है.

जसवंत सिंह ने खुले तौर पर कहा कि जो हिंदू है वो भाजपा को वोट दें और जो मुस्लिम है वो कांग्रेस को वोट दें. जसवंत यादव ने कहा, “जब मैं मेवात के गांवों में गया था तो मेरा भव्य स्वागत किया गया. मेव समाज के लोगों ने कहा कि आपको वोट दे देंगे लेकिन बीजेपी को वोट नहीं देंगे, बीजेपी तो हिंदुओं की पार्टी है. अगर आप हिंदू हो तो मुझे वोट देना, मुसलमान हो तो डॉक्टर करण सिंह को देना.” इतना ही मंच से जसवंत यादव के सामने ही उनके कार्यकर्ता आचार संहिता का उल्लंघन करते नजर आए.

एक भाजपा कार्यकर्ता देवेंद्र यादव ने तो इतना तक कह दिया कि नामांकन दाखिल करने के वक्त सब गाड़ी लेकर आएेंगे और वो सबका किराया देंगे. उनके समर्थक ने मंच से खड़े होकर कहा कि आप चाहे हजार गाड़ियां लाओ सब का किराया हम देंगे. श्रम एवं नियोजन मंत्री का टिकट फाइनल होने के बाद मंत्री ने बहरोड़ के करीब दर्जन भर गांव का दौरा किया. उसी दौरान दुघेड़ा गांव में उनके कार्यक्रम को कवरेज कर रहे मीडियाकर्मियों को बाहर रहने को कह दिया गया.

बता दें कि हीं महंत चांदनाथ के निधन के बाद से अलवर लाेकसभा सीट खाली हुई थी. यहां बीजेपी ने डॉ. जसवंत यादव को उम्मीदवार घोषित किया है. डॉ. यादव वर्तमान में वसुंधरा सरकार में श्रम एवं नियोजन मंत्री है. यहां से कांग्रेस ने डॉ. करणसिंह यादव को मैदान में उतारने का तय किया है.

Web Title : BJP candidate for vote