BJP प्रदेश अध्यक्ष सैनी ने बेबाकी से रखे अपने विचार, कहा- में किसी ट्रायंगल में नहीं, मेरा एक ही टारगेट मिशन 180

-जन्मदिन के अवसर पर बीजेपी अध्यक्ष मदन लाल सैनी से खोज खबर की खास बातचीत
-ओम माथुर व वसुंधरा राजे के ट्रायंगल पर बेबाकी से रखी अपने विचार

जयपुर। लंबे समय के बाद बीजेपी के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किए गए मदन लाल सैनी ने शुक्रवार को अपने जन्म दिन के अवसर पर खोज खबर को खास बातचीत बेबाकी से अपने विचार रखे। झालावाड़ के मुकुट बिहारी मीणा के शहीद होने के कारण उन्होने कार्यकतार्ओं द्वारा लाई गई माला नहीं पहनी। ज्ञात रहे कि सैनी ओम माथुर के बेहद करीबी है जो कि केन्द्रीय नेतृत्व के मुख्य सिपहसालार माने जाते है दूसरी तरफ सैनी की ताजपोशी के बाद सीएम वसुंधरा राजे के भी कद बढ़ने की चर्चा है ऐसे में सैनी को लोग ट्रायंगल की संज्ञा दे रहे है।

बीजेपी अध्यक्ष के रूप में ताजपोशी के बाद सियासी गलियारयों में इस बात की चर्चा है कि मदन लाल सैनी ओम माथुर व सीएम वसुंधरा राजे के ट्रायंगल में है। इस सवाल पर सैनी ने कहां कि वे किसी तरह के ट्रायंगल में नहीं है उनका एक ही टारगेट है कि अगले चुनाव में बीजेपी मिशन 180 व लोकसभा में 25 सीटे जीते। मुख्यमंत्री के आवास संबंधी सवाल पर उन्होने बड़ी चतुराई से न्याय पालिका का सम्मान करते हुए इसे प्रशासनीक स्तर का मामला बताते हुए सवेंदनशील मुद्दे पर खुद की राय से बचे। विधानसभा में विधायकों के तीन हजार सवाल खत्म किए जाने के सवाल पर सैनी ने कहां कि पुराने सवाल ज्यादा अहमियत नहीं रखते लिहाजा हटाना गलत नहीं है।

केन्द्रीय राज्य कृषि मंत्री व जोधपुर से बीजेपी सांसद गजेन्द्र सिंह शेखावत से संबंधीत सवाल पूछे जाने पर सैनी ने कहां कि भाजपा केन्द्र व राज्य में एक टीम के रूप में काम कर रही है, सब एक होकर साथ मिलते हुए पार्टी को जीताने की कोशिश कर रहे है। पार्टी में किसी तरह के मतभेद से उन्होने साफ इंकार किया है। विपक्ष कमजोर होने के सवाल पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहां कि विपक्ष कमजोर हो तब भी लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए उन्होने आगाज किया है कि आगामी चुनाव में बीजेपी अपनी पूरी ताकत व तैयारी के साथ चुनाव में उतरेगी।

उन्होने कहां कि संगठन को मजबूत करने के लिए भूलाए गए कार्यकर्ताओ को वापस बुलाया जाएगा। अपने जन्मदिन के सवाल पर कहां कि वे पार्टी के सामान्य कार्यकर्ता है, जन्मदिन जैसी प्रथा उनके यहां नहीं है फिर भी साधारण तरीके से लोगो से मिल रहे है। जन्मदिन के अवसर पर पार्टी मुख्यालय पर आए बीजेपी नेता व कार्यकतार्ओं को उन्होने कहां कि वे उनका जन्मदिन एक संकल्प दिवस के रूप मे मनाए और आगामी चुनाव में बीजेपी को जीताने के लिए आज से ही जुट जाए.

Web Title : BJP state president Saini kept her thoughts in vain