‘कैप्टन’ वाले बयान पर सिद्धू की सफाई- “अमरिंदर मेरे पिता तुल्य“, उनका सम्मान करता हूं

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने झालावाड़ में कहा कि मोदी सरकार बड़े उद्योगपतियों के हाथों की कठपुतली है। यह गरीबों के लिए नहीं है। यह केवल अडानी और अंबानी के लिए है। आगे और हमलावर होते हुए सिद्धू ने कहा कि भाजपा ने हमें तीन मोदी दिए हैं। ललित मोदी, नीरव मोदी और अंबानी की गोद में बैठे नरेंद्र मोदी को।
अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले सिद्धू सोमवार को राजस्थान के झालवाड़ में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार के लिए पहुंचे थे। इस दौरान अमरिंदर सिंह से जुड़े एक सवाल के जवाब में सिद्धू ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से चल रहे विवाद पर उन्होंने कहा कि वह सार्वजनिक रूप से इस पर कुछ नहीं कहना चाहते। कैप्टन अमरिंदर सिंह पिता तुल्य हैं। मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। मैं अपने विवाद को उनसे मिलकर हल कर लूंगा।
बता दे कि पिछले कई दिनों से राजस्थान में प्रचार के दौरान भाजपा पर हमलावर रहे सिद्धू ने एक बार फिर झालावाड़ में मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में गरीबों के लिए कुछ भी नहीं है। सिर्फ अंबानी और अडानी की इस सरकार को परवाह है।
Web Title : 'Captain' statement on Sidhu's cleanliness-