राहुल गाँधी पर मानहानि का मुक़दमा,’मोदी को चोर’ कहने से थे नाराज मोदी

अब अदालत कहेगी, राहुल गाँधी हाजिर हों.... दरअसल पीएम मोदी पर प्रहार के साथ ही राहुल ने सारे मोदी जिनके नाम के पीछे मोदी है वो चोर है... कहा था... अब मामला अदालत की चौखट तक आ पहुंचा है...

पीएम नरेंद्र मोदी को चोर कहने की जिद्द कहें या फिर राजनीति का पलटवार. इन दिनों काँग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी बीजेपी पर प्रहार पर प्रहार किये जा रहे है. लेकिन अब मोदी को चोर कहने पर राहुल गाँधी को कचहरी के चक्कर भी लगाने पड सकते है. भाजपा नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने काँग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। उन्होंने पटना हाईकोर्ट में मानहानि का केस दायर कराया है। सुशील मोदी का कहना है कि राहुल गांधी के बयान से करोड़ों लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने करोड़ों लोगों को ‘चोर’ बताया है।

 

राहुल का वार, बीजेपी का आर पार: आपको याद होगा कि राहुल गांधी की शनिवार को कर्नाटक में रैली थी। रैली में राहुल गांधी ने कहा था कि ‘चौकीदार 100 फीसदी चोर है। सारे चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं।’ राहुल गांधी के इसी बयान से सुशील मोदी भड़के हुए थे। राहुल ने मोदी उपनाम पर तंज कसते हुए कहा था कि ‘मेरा एक सवाल है। सभी चोरों का उपनाम मोदी क्यों है?

सुशील मोदी राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए उस बयान से नाराज हैं, जिसमें राहुल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था और ‘मोदी सरनेम’ वाले लोगों को चोर कह डाला था। राहुल ने लोगों से मुखातिब होते हुए कहा था कि एक बात बताइए कि हर चोर के नाम में मोदी कैसे है… नीरव मोदी, ललित मोदी…। सुशील का दर्द है कि सारे मोदी चोर कैसे हो गए ?

 

Web Title : case file against rahul gandhi by sushil modi