जोधपुर: ‘मणिकर्णिका’ पर कंगना रनौत की सफाई, कहा- लक्ष्मीबाई के प्रेम प्रसंग की बातें बेकार

जोधपुर: फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग को लेकर बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने गुरुवार को राजस्थान की सूर्यनगरी जोधपुर पहुंची. इस दौरान कंगना रनौत ने फिल्म मणिकर्णिका को लेकर सफाई दी है. जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कंगना ने साफ कहा है कि जिस तरह की बातें लोग फैला रहे हैं वह सब झूठ है. देश की जिस बेटी लक्ष्मीबाई ने आजादी की लड़ाई लड़ी उनका किरदार निभाना मेरे लिए गर्व की बात है. उनके प्रेम प्रसंग दिखाने की बातें नहीं है. पता नहीं ऐसी बातें क्यों की जा रही है. ऐसा सोचना भी बहुत ही नीच बात है.फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत हादसा में घायल

कंगना गुरुवार को फिल्म ‘मर्णिकर्णिका- द क्वीन आफ झांसी’ की शूटिंग के सिलसिले में जोधपुर पहुंचीं थी. कंगना इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं. जोधपुर एयरपोर्ट पर कंगना के पहुंचने की सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया. इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं जबकि अतुल कुलकर्णी तात्या टोपे, सोनू सूद सदाशिव और अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म अप्रैल में रिलीज़ होने वाली थी और अब रिलीज डेट 3 अगस्त करने की सूचना है. 

आपको बता दे कि जोधपुर में फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान पैर में लगने से कंगना रनौत घायल हो गई थीं. इसके बाद उन्हें चिकित्सकों ने आराम करने की सलाह दी थी. जिस पर कंगना फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोककर मुम्बई चली गई थीं। इसके बाद आज वापस जोधपुर लौटी. अब इस फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू होगी.

Web Title : Cleanliness of Kangana Ranaut on 'Manikarnika'