सीएम वसुंधरा राजे जोधपुर में, पूर्व राजमाता कृष्णा कुमारी के 12वें के उठावने में की शिरकत

जोधपुर: पूर्व सांसद व मारवाड़ की राजमाता स्वर्गीय कृष्णाकुमारी के बारहवां में शामिल होने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे गुरुवार को जोधपुर स्थित उम्मेद भवन पहुंची. जहाँ स्वर्गीय कृष्णाकुमारी के 12वें के उठावने पर आयोजित शोक सभा में शिरकत कर राजे ने स्वर्गीय राजमाता कृष्णा कुमारी को श्रद्धांजलि दी. और राज परिवार के सदस्यों को ढांढस बंधाया.

इससे पहले सीएम राजे फ्लाइट से जोधपुर एयरपोर्ट पहुंची जहा बीजेपी कार्यकर्ताओ ने सीएम राजे का स्वागत किया, वहीं जोधपुर एयरपोर्ट के अंदर राजे ने विधायको और पदाधिकारियों से मुलाक़ात भी की. तो वहीं राजे के साथ पंचायतीराज मंत्री राजेन्द्र राठोड भी जोधपुर पहुंचे हैं. जिसके बाद सीएम राजे सीधे उम्मेद भवन पहुंचकर भाजपा नेता व प्रशासनिक अधिकारीयों के साथ शोक सभा में पहुंचकर  स्वर्गीय कृष्णाकुमारी को श्रद्धांजलि दी.

वहीं आपको बात दे कि राजमाता स्वर्गीय कृष्णाकुमारी की उम्मेद भवन में होने वाली शोक सभा में शिरकत करने के लिए पंजाब गर्वनर वीपी सिंह बदनौर, सहित देश के अलग-अलग राजघराने के सदस्य, बॉलीवुड सितारे व राजनीतिक पार्टियों से जुडे राजनेताओं के भी आने की संभावना है. जिसको देखते हुए उम्मेद पैलेस के बाहर सुरक्षा के कड़े बन्दोबस्त किए गए है. वहीं सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए शहर के सभी जगहों पर पुलिस का कड़ा पहरा लगा हुआ है.

Web Title : CM Vasundhara Raje joins in Jodhpur, raising 12th birth anniversary of former Rajmata Krishna Kumari