राजे के चुनावी बजट में खेलों के लिए खुला “पिटारा”, क्रिकेटर कमलेश नागरकोटी को 25 लाख रुपए का नकद पुरस्कार

जयपुर: राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपने बजट भाषण में सोमवार को अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले बाड़मेर के कमलेश नागरकोटी को शुभकामनाएं देते हुए नकद पुरस्कार की घोषणा की. राजे ने कमलेश नागरकोटी के लिए 25 लाख रुपये इनाम स्वरूप देने की घोषणा की. साथ ही सीएम राजे ने राज्य में खेलों के प्रोत्साहन के लिए 5 करोड़ रुपये देने का एलान किया. जिससे खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया जाएगा.

कमलेश जब वर्ल्ड कप खेल रहे थे तभी आईपीएल की नीलामी में 3 करोड़ 20 लाख की कीमत में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें खरीद लिया था. अंडर 19 वर्ल्ड कप के बाद अब जल्द ही आईपीएल में भी कमलेश का शानदार क्रिकेट देखने को मिलेगा.

आईसीसी अंडर 19 विश्व कप 2018 में शानदार गेंदबाजी से क्रिकेट जगत में हलचल पैदा करने वाले नागरकोटी पिछले सप्ताह ही वर्ल्ड कप जीतने के बाद पहली बार अपने शहर जयपुर पहुंचे थे. जयपुर में आर्मी एरिया के विजय परेड ग्राउंड में कभी बच्चों के बीच गली क्रिकेट खेलने वाले कमलेश का जयपुरवासी गर्मजोशी से स्वागत किया गया. एयरपोर्ट पर दोपहर 3:30 बजे जब कमलेश पहुंचेंगे तो ढोल-नगाड़ों के साथ सैंकड़ों क्रिकेटप्रेमी वहां उनकी अगुवाई के लिए मौजूद रहे.

Web Title : Cricketer Kamlesh Nagarkoti gets Rs 25 lakh cash prize