Dabangg tour: दोस्तों के साथ डल्लास में पार्टी कर रहे हैं मनीष पॉल

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री अगर दुनियाभर में संवेदनशील फिल्में बनाने के लिए जानी जाती है तो भारतीय स्टार्स अपने फैंस का सम्मान करने के लिए विश्वभर में पहचाने जाते हैं. ऐसे कई मौके आये हैं जब हमारे यहां के कलाकारों को विदेश में लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया है. विदेशी फैंस ने अपना यह सिलसिला जाने-माने कलकारा मनीष पॉल के साथ आगे बढ़ाया है. असल में मनीष पॉल पिछले कुछ समय से लगातार भाईजान के साथ ‘द-बैंग टूर’ पर हैं, जहां उनको फैंस से बहुत सारा प्यार मिल रहा है.

मनीष हमेशा से अपने फैंस के साथ खास रिश्ता साझा करते आये हैं. अपने नेचर के मुताबिक वो फैंस से तुरंत दोस्ती कर लेते हैं और उन्हें अपना कायल कर देते हैं. अगर ऐसा कहा जाए कि मनीष अपने फैंस के साथ परिवारिक रिश्ता साझा करते हैं तो शायद गलत नहीं होगा. Da-bangg Tour: Maniesh Paul attended a dinner party in Dallas hosted by his fans, View Picture

हाल में भी हमें उनकी इसी खासियत का नजारा देखने को मिला. असल में मनीष पॉल का एक खास दोस्त डल्लास में रहता है. मनीष जब भी डल्लास जाते हैं, उनका यह फैन उन्हें अपने यहां खाने पर बुलाता है. इस बार भी यह सिलसिला जारी रहा है और मनीष अपने खास फैन के यहां खाना खाने पहुंच गए. फैन के यहां डिनर करते समय मनीष ने न केवल अपने फैन के साथ बल्कि उसके परिवारजनों के साथ भी अच्छा खासा वक्त बिताया.

अपने फैन्स के बारे में बात करते हुए मनीष पॉल ने बताया है कि, ‘मैंने डल्लास नें काफी मस्ती की है. यह लोग केवल मेरे फैन नहीं हैं बल्कि यह मेरे परिवार का हिस्सा हैं. जब भी मैं डल्लास जाता हूं, इनसे मुलाकात जरूर करता हूं. हम लोग साथ में बहुत मस्ती करते हैं. इन लोगों की वजह से मुझे यह अहसास नहीं होता है कि मैं विदेश में हूं.’ बता दें, मनीष पॉल एक बेहतरीन टीवी एंकर/होस्ट हैं उन्हें उनकी बेहतरीन टीवी होस्टिंग के लिए जी-सीने अवार्ड से नवाजा भी जा चुका है.

Web Title : Dabangg tour: Manish Paul is having a party in Dallas with friends