कन्नौज में भीषण सड़क हादसा, राजस्‍थान के आठ श्रद्धालुओं की मौत

अलवर/कन्नौज: अलवर के बानसूर निवासी 8 लोगों की कन्नौज में हुए भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि 2 जने घायल हो गए। मृतकों में तीन महिलाएं, 3 बच्चे और 2 पुरुष हैं। ये लोग सीतापुर जिले में स्थित नीमसार देवस्थान दर्शनाें के लिए जा रहे थे। हादसा कन्नौज जिले के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बुधवार तडक़े हुआ। बोलेरो में 10 लाेग सवार थे। बोलेरो सड़क किनारे खड़े कंटेनर में जा घुसी। आठ श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई।

कन्नौज के जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने बताया कि बुधवार तडक़े राजस्थान के दस श्रद्धालु बोलेरो गाड़ी में सवार होकर नीमसार देवस्थान दर्शन करने जा रहे थे कि तभी लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर अचानक उनकी गाड़ी सडक़ किनारे खड़े कंटेनर गाड़ी में जा घुसी। इस सडक़ हादसे में आठ श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि दो अन्य श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

लखनऊ-आगरा एक्‍सप्रेसवे पर बुधवार तड़के हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि तेज गति से आर रही बोलेरा गाड़ी सड़क किनारे खड़े कंटेनर में जा घुसी,‍ जिसके चलते इतना दर्दनाक हादसा हो गया. कन्‍नौज के डीएम रवींद्र कुमार ने बताया कि फिलहाल ऐसा लग रहा है कि बोलेरो चला रहे चालक को झपकी लग गई और इसीलिए यह हादसा हुआ. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

उन्होंने बताया कि दोनों घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और सभी आठ शवों को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जिलाधिकारी ने बताया कि फिलहाल ऐसा लग रहा है कि बोलेरो चला रहे चालक को झपकी लग गई और इसीलिए यह हादसा हुआ। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Web Title : Dangerous road accident in Kannauj, eight devotees of Rajasthan death