घर के बाहर संदिग्ध हालात में युवक की मौत, इलाके में फैली सनसनी

– लडक़ी से रूपयों का लेन देन का विवाद, युवक के जहर खाने की आशंका।

जोधपुर। शहर के भदवासिया स्थित संत रविदास कॉलोनी में रहने वाले एक युवक की सोमवार दोपहर में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। वह तडक़े पांच बजे क्षेत्र की एक युवती के घर के बाहर बेहोशी की हालत में मिला। परिचित टैक्सी चालक ने अस्पताल में भर्ती करवाने के साथ परिजन को सूचना दी थी। युवक के जहर खाए जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। परिजन की तरफ से दी जाने वाली रिपोर्ट पर कार्रवाई की जाएगी। मृतक लाइट फिटिंग का काम करता था।

महामंदिर पुलिस ने आरंभिक जानकारी में बताया कि मकान नंबर 24/25 संत रविदास कॉलोनी भदवासिया के रहने वाले 23 साल के महेंद्र पुत्र जगदीश जटिया को सोमवार की तडक़े एक टैक्सी चालक क्षेत्र में एक मकान के बाहर से बेहोशी की हालत में लाकर एमजीएच में भर्ती क रवाया था। इसके साथ ही परिजन को भी सूचना दे दी गई। मगर बताया गया कि इसकी आज दोपहर में मौत हो गई। वह कल शाम को अपने घर से बाइक लेकर निकला था।
मृतक के परिजन के आरोप है कि क्षेत्र की रहने वाली एक लडक़ी से वह दो लाख रूपए मांगता था। कल भी उसके पास पैसे मांगने गया था। मगर पैसे नहीं मिलने पर संभवत: उसे जहर खाकर आत्महत्या की है।

महेंद्र की मौत की सूचना पर महामंदिर पुलिस ने घटनास्थल का भी दोपहर में निरीक्षण किया। उसे अस्पताल लाकर भर्ती करवाने वाले टैक्सी चालक पूनमचंद से भी पूछताछ की गई। महेंद्र लाइट फिटिंग का काम करता था। उसके आत्महत्या किए जाने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है, मगर परिजन की तरफ से आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का मामला दर्ज करवाया जा सकता है। फिलहाल महामंदिर पुलिस इस बारे में तफ्तीश कर रही है।

Web Title : Death of a young man in the suspect situation outside home, sensation spread in the area