सुरेश रैना के खुलासे पर धोनी ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: वैसे तो आम तौर पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी मीडिया में आने वाले खबरों पर रिएक्ट नहीं करते हैं लेकिन हाल ही में जब उनके साथ सुरेश रैना ने उन्हें ‘गुस्सैल’ कप्तान की उपमा दी तो धोनी ने भी उन्हें जबाव दे दिया है !

दरअसल दिग्गज भारतीय क्रिकेटर महेंद्रसिंह धोनी ने ‍अपनी छवि को लेकर सुरेश रैना द्वारा किए गए कमेंट का करारा जवाब दिया है। रैना ‍ने पिछले दिनों यह कहकर सनसनी फैलाई थी कि भले ही धोनी को कैप्टन कूल कहा जाता है, लेकिन वे मैदान पर हमेशा ऐसे नहीं रहते हैं।

रैना ने गौरव कपूर के कार्यक्रम ‘ब्रेकफास्ट विथ चैंपियंस’ में कहा था कि धोनी मैदान में भी गुस्सा दिखाते रहे हैं, लेकिन लोगों को दिखता नहीं है। जैसे ही विज्ञापन के लिए टेलीकास्ट रुकता था, वे कहते थे- ‘तु सुधर जा।’धोनी ने इस कमेंट पर जवाब देते हुए कहा, मैं मैदान में मजाक नहीं करता हूं, लेकिन ड्रेसिंग रूम में बहुत मजा करता हूं। मैं जानता हूं कि किन परिस्थितियों में किस तरह का व्यवहार करना है।

रैना की बात का दिया जवाब
जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना के एक कार्यक्रम में उन्होंने रैना की बात का जवाब देते हुए कहा कि वह मैदान पर ज्यादा मजाक नहीं करते, ड्रैसिंग रुम में काफी मस्ती करते रहते हैं। इसके साथ  ही उन्होंने कहा कि मैं अपने आप को उस मुताबिक ढाल लेता हूं, जैसा मैं सोचता हूं,लेकिन मैदान पर आप अलग स्थिती में होते हैं।
PunjabKesari
धोनी ने जवानों के साथ खेला बालीबॉल 
बता दें कि पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी मंगलवार को जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) का दौरा कर वहां छात्रों और शिक्षकों से रूबरू हुए। स्कूल के एक शिक्षक ने कहा कि धोनी ने इस दौरान दक्षिणी कश्मीर में तैनात सेना के अधिकारियों और जवानों के साथ एक वालीबॉल मैच भी खेला। उन्होंने कहा कि धोनी से मिलने का हमारा सपना पूरा हो गया। वह लगभग 10 मिनट स्कूल में रहे और इस दौरान उन्होंने स्कूल के बच्चों से मुलाकात की और उनकी बातों को ध्यानपूर्वक सुना।
PunjabKesariमैत्री क्रिकेट मैच की जमकर तारीफ
धोनी ने स्कूल द्वारा दिव्यांग बच्चों के लिए आयोजित होने वाले मैत्री क्रिकेट मैच की भी जमकर तारीफ की और उम्मीद जताई कि भविष्य में भी ऐसे टूर्नामेंट होने चाहिए। पूर्व कप्तान ने राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतने वाले विभिन्न छात्रों से भी मुलाकात की। वह 22 नवंबर से ही कश्मीर दौरे पर हैं।

Web Title : Dhoni reacts on Suresh Raina's revelations