नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने-माने वेटरन एक्टर दिलीप कुमार की तबीयत अचानक बिगड़ जाने पर उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के मुताबिक, उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है. हालांकि, लीलावती अस्पताल के डायरेक्टर आॅफ आॅपरेशंस, अजय पांडे की मानें तो चिंता की कोई बात नहीं है. दिलीप कुमार यहां रूटीन चेकअप के लिए हैं.

वहीं इधर फिल्म अभिनेता के ट्विटर पेज के जरिए भी उनकी तबीयत में सुधार की बात कही गई है. इस ट्वीट के अंत में उनके लिए दुआ मांगने की बात कही गई है.  साथ ही उनके फैन्स उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं.  बता दें, दिलीप कुमार कई बार अपने रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल जाते रहते हैं. लेकिन इस बार उनकी हालत ज्यादा खराब बताई जा रही है. वह इस वक्त 94 साल के हैं. इससे पहले भी दिलीप कुमार को अगस्त के पहले वीक में भर्ती कराया गया था. पहले उनकी डिहाइड्रेशन के चलते तबीयत बिगड़ गई थी. ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर ऐक्टर की तबीयत बीते कुछ वर्षों से ठीक नहीं चल रही है.

दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित दिग्गज बॉलीवुड कलाकार दिलीप कुमार को अप्रैल में भी भर्ती कराया गया था। उस वक्त उन्हें तेज बुखार, सीने में संक्रमण और सांस लेने में तकलीफ के चलते ऐडमिट कराया गया था। देवदास, मुगल-ए-आज़म जैसी सदाबहार फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाने वाले दिलीप कुमार आखिरी बार ‘किला’ में नजर आए थे। यह मूवी 1998 में आई। उनको 2015 में पद्म विभूषण से भी सम्मानित किया गया।