निर्देशक अभिषेक वर्मन पहुंचे जोधपुर, आगामी फिल्म की मेहरानगढ़ फोर्ट, ब्लू सिटी में देखेंगे लोकेशन

जोधपुर: बॉलीवुड में अपनी 300 वीं फिल्म मॉम में बेहतरीन प्रदर्शन कर सुर्खिया बटोरने वाली श्री देवी अब 25 साल बाद फिर से संजय दत्त के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर ये जोड़ी साथ नजर आएगी. ऐसे में श्री देवी के फैंस के लिए एक और खुशखबरी भी है. इस जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया. आगामी फिल्म की लोकेशन देखने व स्क्रिप्ट लिखने के लिए निर्देशक अभिषेक वर्मन रविवार को सूर्यनगरी जोधपुर पहुंचे. जोधपुर पहुंचने पर उनके फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया. 

वे अपनी आगामी  फिल्म की शूटिंग के लिए प्रसिद्ध मेहरानगढ़ फोर्ट, ब्लू सिटी में लोकेशन देखेंगे. निर्देशक अभिषेक वर्मन जोधपुर, बीकानेर, जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन तय कर सकते है. उम्मीद जताई जा रही है कि, इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो जाएगी. 

गौरतलब रहे कि 90 के दशक की फिल्मों ने दर्शकों के दिलों में अभी भी जगह बनाई हुई है ऐसे में मशहूर निर्देशक अभिषेक वर्मन ने अपनी अगली फिल्म के लिए भी संजय दत्त और श्रीदेवी का चयन किया है. यह जोड़ी एक साथ आखिरी बार 1993 में रिलीज़ हुई थ्रिलर फिल्म “गुमराह” में नज़र आई थी. ‘2 स्टेट’ जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्देशन कर चुके अभिषेक वर्मन की आगामी फिल्म में संजय दत्त और श्रीदेवी के साथ यंग स्टार कास्ट भी देखने को मिलेगी. 

अभिषेक वर्मन की आगामी फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा शामिल हैं. बड़े पर्दे पर वरुण और आलिया के साथ सोनाक्षी पहली बार नज़र आएंगी. फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम जारी है. और उम्मीद की जारी है कि यह फिल्म अगले साल तक रिलीज़ कर दी जाएगी. 

Web Title : Director Abhishek Verman arrives at Jodhpur, Mehrangarh Fort in upcoming film, Blue City will see the location