पूर्व सीएम राजे बोलीं, मेरे घर की बार—बार बिजली काटी जा रही है

वसुन्धरा राजे ने जयपुर में आमसभा को सम्बोधित करते हुए कहा प्रदेश में योजनाओं की बत्ती गुल है। गहलोत सरकार और कांग्रेस की प्रस्तावित न्याय योजना पर साधा निशाना

जयपुर. पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने यहां बीजेपी कार्यालय के बाहर लोकसभा चुनाव 2019 में जयपुर शहर के प्रत्याशी रामचरण बोहरा के नामांकन से पूर्व सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि उनके घर की बार—बार बिजली काटी जा रही है। सिविल लाइन में भी यही हाल है। ऐसे में प्रदेश में आमजन की हालत का सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है।
राजे यहीं नहीं रुकीं उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहां कि अब तो प्रदेश में बत्ती गुल है, सुना था कि सिविल लाइन में कभी बिजली नहीं जाती मगर इन दिनों मेरे खुद के घर की बिजली बार-बार काटी जा रही है ऐसा हाल सिविल लाइन का है तो सोचो आमजन का क्या हाल है। उन्होने गहलोत सरकार के बेरोजगार भत्ते व संपूर्ण कर्ज माफी का वायदा नहीं निभाने पर गहलोत सरकार पर निशाना साधा कि गहलोत ने चुनाव जीतने के लिए झूठे वायद किए थे। इस दौरान अपने सम्बोधन में राजे ने कहा कि कांग्रेस की न्याय योजना के नाम पर जनता को धोखा देकर वोट वसूलना चाहती है। यदि कांग्रेस ही गरीबी दूर करना चाहती तो उनको 55 साल का समय मिला था, तब वे न्याय क्यों नहीं लेकर आए। उन्होंने देशभक्ति और अन्य विषयों की ओर ध्यान आकृष्ट करते हुए मोदी सरकार को पुन: सत्ता में लाने का आह्वान किया।

Web Title : Ex CM Vasundhara raje facing electricity problem in jaipur, speech during loksabha election rally jaipur