बलात्कार के आरोपी फलाहारी बाबा गिरफ्तार, आज होगा कोर्ट में पेश

अलवर: रेप के आरोपी फलाहारी महाराज को पुलिस ने आखिर आज गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आज सुबह अस्पताल पहुंची थी. वहीं, फलाहारी महाराज के समर्थक भी अस्पताल के बाहर जमा हो गए थे. फिलहाल पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. यौन शोषण के आरोपों की लिस्ट में अब बाबा का नाम भी शामिल हो गया है.

आरोपी बाबा का इलाज अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सलाय में पांच डॉक्टरों की एक टीम कर रही थी. बाबा के खिलाफ पुलिस ने जुर्म प्रमाणित मानते हुए गिरफ्तार किया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन ने बताया कि बाबा के खिलाफ पीड़िता ने जो आरोप लगाया है वो जुर्म प्रमाणित पाए जाने के बाद बाबा को आईपीसी की धारा 376 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

मामले में पीड़िता के पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने बाबा को भगवान की तरह पूजा है इसके बाद उसने बेटी के साथ जो कार्य किया उससे उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है. उन्होंने बाबा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है और कहा कि बाबा को इस कृत्य की सजा मिलनी चाहिए.

इससे पहले आरोपी बाबा के मधुसूदन आश्रम से पुलिस ने महिलाओं के श्रृंगार समान जब्त किए हैं. पुलिस को बाबा के यहां से दर्जन पायल और अन्य सामग्रियां मिली. इसके साथ ही पुलिस ने जड़ी-बुटी के साथ ही अन्य आयुर्वेदिक सामग्रियां भी जब्त की. पुलिस ने बाबा के कमरे से लैपटॉप, कैमरा, हार्ड डिस्क कई डिजिटल समान भी बरामद किए हैं. बाबा के पलंग के चादर की पुलिस ने जब्ती बनाई है.

Web Title : Farahari Baba arrested for raipe accused