नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल में लगी आग, कई मरीज फंसे

नोएडा के सेक्टर-12 स्थित मेट्रो हार्ट हॉस्पिटल में भयानक आग लग गई है। हॉस्पिटल में फंसे मरीजों को शीशे तोड़कर बाहर निकाला जा रहा है। दमकल की करीब 6 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। बताया जा रहा है कि करीब 2 दर्जन से ज्यादा लोग हॉस्पिटल में फंसे हैं। हॉस्पिटल के अंदर के हालात का अंदाजा लगाने की कोशिश की जा रही है। मरीजों को अस्पताल की सेक्टर 11 स्थित ब्रांच में शिफ्ट किया जा रहा है। 

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-12 स्थित मेट्रो अस्पताल में थोड़ी देर पहले आग लग गई. जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच चुकी है. राहत बचाव कार्य जारी है. जानकारी के मुताबिक अब तक करीब 30 से 40 लोग अस्पताल से सुरक्षित बाहर निकाल लिए गए हैं. वहीं कई मरीज असपताल में फंसे हुए हैं.

आग पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है. वहीं रेस्क्यू टीम मरीजों को बहार निकालने में जुटी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वक्त एक दर्जन से ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़िया मौके पर मौजूद हैं. आग अस्पताल की तीसरी और चौथी मंजिल पर लगी है. हालांकि आग लगने के कारणों के बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है.

अस्पताल में अभी भी 20 से ज्यादा मरीजों के फंसे होने की खबर है. रेस्क्यू टीम कांच तोड़कर मरीजों को बचाने में जुटी हुई है. नोएडा के जिस इलाके में ये अस्पताल स्थित है, वो काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है. ऐसे में घटना के बाद से ही इलाके अफरा तफरी मच गई है.
Web Title : Fire in Noida Metro Hospital