राजस्थानी गहनों में सजी दीपिका के साथ जारी हुआ मल्लिका-ए-चित्तौड़ पद्मावती का फर्स्ट लुक

मुम्बई: लम्बे इंतजार के बाद बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता/निर्देशक संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म पद्मावती का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है, जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के रूप में नज़र आ रही हैं. गुरुवार सुबह को दीपिका पादुकोण ने ट्विटर पर संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती से रानी पद्मिनी के किरदार का पहला लुक शेयर किया था. जहां एक्ट्रेस रानी पद्मिनी के किरदार को पूरी तरह से डूबी हुई नजर आईं.

इस फिल्‍म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर जारी किया है, जिसमें लिखा गया है, ‘देवी स्‍थापना (नवरात्र की शुरुआत) के शुभ अवसर पर मिलिए रानी पद्मावती से.’ फर्स्ट लुक के साथ ही ये भी साफ हो गया है कि फिल्म एक दिसंबर 2017 को रिलीज होगी. राजस्थानी गहनों में सजी दीपिका काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

फर्स्ट लुक के साथ ही ये भी साफ हो गया है कि फिल्म एक दिसंबर 2017 को रिलीज होगी.  इस पोस्टर को ठीक नवरात्रि से एक दिन पहले लॉन्च करने का कारण ये बताया जा रहा है कि पद्मावती भारतीय संस्कृति को सेलिब्रेट करती है और ये सही मौका था जब इस पोस्टर को लॉन्च किया जाए. बताया जा रहा है कि दीपिका के इस लुक पर काफी मेहनत की गई है. ये जानकर आपको हैरानी हो सकती है कि ये लुक जितना आकषर्क है, दीपिका को तैयार होने में उतना ही कम समय लगता था. दीपिका रानी पद्मिनी के किरदार के लिए केवल आधे घंटे में तैयार हो जाती थी और साथ ही उन्हें कम से कम मेक अप दिया जाता था.

अब फैंस को दीपिका पादुकोण के रानी पद्मिनी के लुक की झलक मिल गई है. जिसमें वो बिलकुल रॉयल रानी की तरह लग रही हैं. अब सभी को अलाउद्दीन खिलजी के तौर पर रणवीर सिंह और रावल रतन सिंह के तौर पर शाहिद के लुक का इंतजार है. इससे पहले ट्विटर पर पद्मावती के लोगों को जारी किया गया था. दीपिका ने पद्मावती का लोगो बड़े कही भव्य अंदाज में पेश किया था. ट्विटर पर दीपिका ने इसे शेयर करते हुए लिखा-  रानी पद्मावती पधार रही हैं, कल सूर्योदय के साथ. संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ के लिए पूरी कास्ट और क्रू कड़ी मेहनत कर रही थी.

मीडिया सूत्रों के अनुसार शूट के दौरान रोजाना आने जाने में शाहिद के 4 घंटे बर्बाद हो जाते थे. इसके चलते पिछले शेड्यूल के लिए एक्टर फिल्म सिटी के नजदीक बने होटल में शिफ्ट हुए थे.

Web Title : First look of Padmavati released