राहुल के लिए सीएम गहलोत के घर से पहुंचा खाना

अशोक गहलोत के भांजे पहुंचे राहुल गांधी के लिए टिफिन लेकर

खोज खबर
जोधपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार को जोधपुर का बना भोजन किया और भोजन भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के घर पर बना हुआ था। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भांजे रणवीर सिंह कच्छवाह और उनका परिवार शुरू से ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के लिए भोजन लाते रहे हैं । गुरूवार को जब राहुल गांधी जोधपुर आए व जोधपुर से जालोर रवाना हुए तो साथ में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का टिफिन तो था मगर थोड़ा बड़ा था और उसमें कुछ एक्सट्रा डिशेज शामिल की गई है।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सिर्फ हरी सब्जियां ही खाते हैं मगर गुरूवार को जोधपुर का मिक्सचर नमकीन,दाल की चक्की के अलावा भिंडी की सब्जी, फ्राई आलू की सब्जी शामिल की गई है और यह भी संभव है कि मिर्ची बड़े और समोसे भी इसमें शामिल किए गए हों क्योकि राहुल गांधी को वो बहुत पसंद है। जोधपुर एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भांजे रणवीर कच्छवाह ने पहुंचकर टिफिन एसपीजी की टीम को सौंप दिया,जिसे कब्जे में लेकर जांच करने के साथ-साथ टीम अंदर ले गई।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दूसरे भांजे जसवंत सिंह कच्छवाह जोधपुर की प्रसिद्ध मिठाई लेकर एयरपोर्ट पहुंचे जिसमें उन्होंने मोहन जी के लड्डू ू के अलावा मिर्ची बड़े भी टिफिन में शामिल थे।

Web Title : food for rahul gandhi jalore from ashok gehlot house