पूर्व केंद्रीय मंत्री चिदंबरम के घर चोरी, नकदी और करोड़ों के हीरे-जवाहरात गायब

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री के चेन्नई स्थित आवास से दो लाख रूपया से अधिक मूल्य के जेवर और नकदी चोरी होने की खबर है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आज पीटीआई भाषा को बताया कि कुछ दिन पहले 1.5 लाख रूपया नकदी और एक लाख रूपये मूल्य के सोने के जेवरात की चोरी हो गयी।

मामला हाल में प्रकाश में आया। अधिकारी ने बताया कि पूर्व वित्त मंत्री के आवास पर काम कर रहे कुछ कर्मचारियों पर संदेह है। उनके आवास पर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था है। उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है और मामले की जांच की जा रही है।

आपको बता दे कि पुलिस को चिदंबरम के घर काम करने वाले दो नौकरानियों पर चोरी करने का शक है। पुलिस ने जब घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पाया कि दो महिलाएं अपने मुंह पर कपड़ा बांधकर घर में दाखिल होती नजर आ रही हैं। पुलिस को शक है कि इन दोनों ही महिलाओं ने ही चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया होगा।

बता दें कि चिदंबरम और उनका परिवार इस समय मुश्किल हालात से गुजर रहा है। एक तरफ चिदंबरम INX मीडिया को दी गई मंजूरी मामले का सामने कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे कार्ती चिदंबरम एयरसेल-मैक्सिस डील में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों का सामना कर रहे हैं।

Web Title : Former Union Minister Chidambaram's house steal