जोधपुर में अलग-अलग हादसों में घायल चार जनों की मौत, दो शवों की पहचान नहीं

जोधपुर। अलग-अलग हादसों में घायल चार जनों की यहां मथुरादास माथुर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई के बाद दो शव परिजनों को सौंप दिए है जबकि दो शवों को शिनाख्ती के अभाव में मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस ने बताया कि बाड़मेर जिले के मंडली थानान्तर्गत बागवाल गांव निवासी भोमाराम पुत्र नरसिंगदास माली गत शुक्रवार को गांव में बाइक पर जा रहा था तक एक जीप ने टक्कर मारकर उसको घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल भोमाराम को परिजन स्थानीय अस्पताल से रैफर करने पर सघन उपचार के लिए मथुरादास माथुर अस्पताल लेकर आए जहां पर उसका इलाज शुरू किया लेकिन उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

वहीं 17 सितम्बर को बालोतरा थानान्तर्गत टापरा गांव में खेत से बाइक पर घर जाते समय रास्ते में आवारा पशु के टक्कर मारने से घायल खीमाराम पुत्र नत्थाराम कलबी को बालोतरा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद एमडीएमएच रैफर किया गया था। उसने कल रात को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

इसी प्रकार बनाड़ रोड पर ट्रेन की चपेट में आने से घायल एक युवक को बनाड़ पुलिस पहले महात्मा गांधी अस्पताल लेकर पहुंची और वहां प्राथमिक उपचार के बाद नर्सिंग स्टाफ सघन उपचार के लिए एमडीएमएच लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव शिनाख्तगी और पोस्टमार्टम के लिए एमडीएमएच अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। उधर देवनगर तिराहे के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह दस बजे एक 108 एम्बुलेंस देवनगर चौराहे के पास पड़े घायल को लेकर उपचार के लिए एमडीएम अस्पताल पहुंची लेकिन डॉक्टरों ने उसको चैक कर मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शिनाख्त नहीं होने पर शव मोर्चरी में रखवाया।

Web Title : Four people injured in separate accidents in Jodhpur