निकाह रस्म के दौरान शेरसिंह पर हुआ गैंगवार हमला, जानें…

निर्माणाधीन फिल्म शेरसिंह की शूटिंग साथीन में, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अभिनेत्री आम्रपाली दुबे व सिंघम में शिवा नायक का रोल करने वाले अशोक समर्थ के बीच फिल्माए जा रहे सीन। जोधपुर। निकाहनामा रस्म के दौरान सजधज कर बैठे दुल्हा-दुल्हन… चारों तरफ बारातियों व घरातियों का जमावड़ा… अचानक गैंगवार हमला व इधर-उधर दौड़ते मेहमान… नजारा है साथिन में चल रही निर्माणाधीन फिल्म शेरसिंह की शूटिंग का।

डायरेक्टर शशांक राय की देखरेख में बन रही निर्माणाधीन भोजपुरी एक्शन, रोमांस फिल्म शेरसिंह की शूटिंग शनिवार को साथिन में शुरू हुई। शूटिंग के लिए यहां विवाह समारोह का सेटअप सजाया गया। फिल्म के मुख्य कलाकार भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, अभिनेत्री आम्रपाली दुबे है। अजय देवगन अभिनीत ब्लॉक बस्टर फिल्म सिंघम में शिवा नायक का किरदार निभाने वाले अभिनेता अशोक समर्थ फिल्म में नेगेटिव रोल कर रहे है। शूटिंग के दौरान यहां विवाह समारोह का भव्य सेटअप तैयार किया गया। रेड्डी, कैमरा व एक्शन की आवाज पर बारात लेकर दुल्हन की दहलीज पर पहुंचे दुल्हे व बारातियों का स्वागत किया जाता है।

मेहमानों के भोजन व मंनोरजन कार्यकम चलने के दौरान दुल्हा-दुल्हन को निकाहनामा पढ़ाने के लिए काजी के सामने बिठाया गया। इसी दौरान अचानक गुंडों के गैंगवार ने समारोह में अफरा-तफरी मच जाती है। इसी दौरान शेरसिंह का किरदार निभाने वाले अभिनेता पवन सिंह मसीहा बनकर आता है और गुंड़ों पर टूट पड़ता है। शूटिंग के दौरान एक्शन सीन फिल्माने के लिए हाइड्रोलिक मशीन से लेकर जेसीबी क्रैन सहित अन्य उच्च तकनीकी स्टाइल का उपयोग किया जा रहा है। लोकल कॉर्डिनेटर हरीश सिंह ने बताया कि फिल्म में एक्शन सीन फिल्माने के लिए जीप, कार सहित अन्य वाहन के उपयोग भी किए जाएगे। भोजपुरी भाषा में बन रही यह बडेÞ बजट की फिल्म है।

Web Title : Gang-raid on Sher Singh during the ritual ceremony