राष्ट्रपति से सम्मान पा चुकी सीबीएसई टॉपर छात्रा का अपहरण के बाद गैंगरेप, अभी तक गिरफ्तारी नहीं

नई दिल्ली। हरियाणा के रेवाड़ी में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक और मामला सामने आया है. राष्ट्रपति से सम्मान पा चुकी सीबीएसई टॉपर का 12 लोगों ने अपहरण कर गैंगरेप किया. छात्रा घर से कोचिंग के लिए निकली थी जब युवकों ने उसका अपहरण किया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आ रही है. हालांकि अब पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता की मां का कहना है कि उनके घर पर लोग आए थे और कहा था कि उसे मोदी जी बुला रहे हैं. आज उसे बचाने के लिए कोई नहीं सुन रहा है हमारी. पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है और कोई नहीं सुन रहा है हमारी. उन्‍होंने कहा कि वो मेरी बच्‍ची को डर दिखा रहे है कि उसे जान से मार देंगे. आरोपियों ने धमकी दी है कि अगर किसी को कुछ बताएगी तो जान से मार देंगे.

रेवाड़ी महिला पुलिस ने जीरो FRI दर्ज़ कर उसे कनीना (महेंद्रगढ़) थाने भेज दिया. कनीना थाने से भी पीड़ित परिजनों को यह कहकर वापस लौटा दिया कि यह मामला उनकी सीमा क्षेत्र से बाहर हुआ है. अब पीड़ित परिवार न्याय की दुहाई लगा रहा है. अब देखना होगा कि बेटी, बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली खट्टर सरकार में कैसे सुरक्षित रहेंगी बेटियां. आपको बता दें कि 26 जनवरी 2016 को राष्ट्रपति इस छात्रा को हरियाणा में टॉप रहने पर सम्मानित भी कर चुके है.

पानी में मिलाया नशीला पदार्थ!
यह भी कहा जा रहा है कि पानी में ही नशीला पदार्थ मिलाया गया था। आरोपी उसे बाद में कनिना में एक बस स्टॉप पर छोड़कर भाग गए। रेवाड़ी स्थित महिला पुलिस थाने के एक अधिकारी के अनुसार युवती की शिकायत पर एक जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

गांव के लोग आरोपी
महेंद्रगढ़ पुलिस अपने क्षेत्र में घटित घटना की जांच कर रही है। युवती यहां के एक गांव की रहने वाली है और वह पढ़ाई में मेधावी बताई जाती है। यह भी कहा जा रहा है कि पीड़िता सीबीएसई टॉपर भी रह चुकी है। यही नहीं पीड़िता को राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित भी किया जा चुका है।

Web Title : Gangrape after abduction of CBSE topper