पीएम मोदी के आगमन से पूर्व जोधपुर पहुंचे गहलोत, कहा- PM मोदी का जोधपुर में स्वागत, हमारी किसी से नहीं कोई व्यक्तिगत लड़ाई

जोधपुर: पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा ने पांच सालों में कुशासन दिया है, इससे लोगों में वसुंधरा राजे के खिलाफ व्यक्तिगत रोष है। वे 7 तारीख को इसका बदला निकालेंगे। यह बात उन्होंने सोमवार सुबह जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कही। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर से प्रदेश में भारी बहुमत से सरकार बनाने का दावा किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा से पहले जोधपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मोदीजी का स्वागत है, जो भी मेरे क्षेत्र में आते है उनका स्वागत है। अच्छा है वे भी पांच साल से राज्य सरकार की तरफ से उपेक्षित जोधपुर शहर को देखेंगे। हमारी उनसे कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। विचारधारा की लड़ाई है। लेकिन ये लोग व्यक्तिगत दुश्मनी रखते है। मोदी देश व वसुंधरा राजे प्रदेश की नेता है, लेकिन ये लोग ऐसा व्यवहार करते है जैसे सिर्फ भाजपा के नेता है। आज मुद्दे किसान, बिजली-पानी की समस्या और भ्रष्टाचार है लेकिन इस पर राजनीति नहीं होती है। यह लोग माता-पिता, हनुमान की जाति पर राजनीति कर रहे है।

गहलोत ने कहा कि भारी बहुमत मिलने के बावजूद वसुंधरा राजे सरकार ने काम कुछ किया नहीं। ऐसे में इनके पास अपने काम बताने को कुछ नहीं है। इस बार मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रेस्क्यू में है, प्रदेश में उनके खिलाफ लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। अब चाहे मोदी आए या अमित शाह, उनकी सरकार को कोई नहीं बचा सकता।

जनता फैसला कर चुकी है और लोग सात दिसम्बर को मतदान के माध्यम से राज्य सरकार के खिलाफ अपना आक्रोश व्यक्त करेंगे। इससे पहले जोधपुर पहुंचने पर कांग्रेसी पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों ने एयरपोर्ट पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। गहलोत ने वहां मौजूद लोगों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई। एक महिला ने अपनी बच्ची के लिए उनसे आशीर्वाद भी मांगा और अपने परिचित अंदाज में गहलोत ने बच्ची को दुलार किया। जोधपुर में थोड़ी देर रूकने के बाद वे भीनमाल और सांचौर में चुनावी सभा को सम्बोधित करने के लिए रवाना हो गए।

Web Title : Gehlot reached Jodhpur before the arrival of PM Modi