सीएम पद को लेकर बोले गहलोत, जो हाईकमान तय करेगा वही करूँगा

नई दिल्ली: 7 दिसम्बर को राजस्थान में विधानसभा चुनावो के लिए जैसे ही वोटिंग खत्म हुई तो उसमे हर कोई कांग्रेस को जीता हुआ बता रहा है, हर एक सर्वे में कांग्रेस को अधिक सीटें मिलती दिखाई दे रही है. इसी बीच ये कयास भी लगायें जा रहे है की अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो मुख्यमंत्री कौन बनेगा. इस मामले में बोलते हुए गहलोत ने कहा की मुझे जनता की सेवा करनी है, हाईकमान जो तय करेगा वही मैं करूँगा.

अशोक गहलोत ने कहा कि हम बड़ी जीत लेकर आ रहे हैं. हाईकमान जो भी भूमिका हमें देगा, हम इसके लिए तैयार हैं. हम किसी स्वार्थ की बात नहीं कर रहे हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या आप राजस्थान में सीएम पद की रेस में शामिल हैं, तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जो भी काम देंगे, उसे बखूबी करेंगे. फिर चाहे वो मुझे राज्य में काम करने के लिए कहें या दिल्ली में पार्टी के लिए काम करने के लिए कहें.

उन्होंने कहा कि इस वक्त हम किसी स्वार्थ की बात नहीं करेंगे. यह उचित नहीं होगा. आपको बता दें कि शुक्रवार को राजस्थान में चुनाव संपन्न हो गया है. उसके बाद अलग-अलग मीडिया हाउस ने जो एक्जिट पोल दिखाए हैं, उसके अनुसार कांग्रेस पार्टी सत्ता में लौट रही है.

Web Title : Gehlot who spoke about the CM post, the high command will decide.