‘के एल राहुल के फार्म को लेकर गुरू द्रविड़ बोले- ज्यादा चिंतित नहीं हूं’

इंडिया ए के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा है कि वह निलंबन के बाद वापसी कर रहे केएल राहुल के फार्म को लेकर चिंतित नहीं है क्योंकि उन्हें उसके हुनर पर पूरा भरोसा है. राहुल पर एक टीवी शो के दौरान महिला विरोधी बयानबाजी के कारण प्रतिबंध लगा दिया गया था जिसे बाद में हटा दिया गया. इसके बाद हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया, लेकिन केएल राहुल की जगह वनडे टीम में शुभमन गिल को शामिल किया था.

तिरूवनंतपुरम: भारत ए के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा है कि वह निलंबन के बाद वापसी कर रहे केएल राहुल के फार्म को लेकर चिंतित नहीं है क्योंकि उन्हें उसके हुनर पर पूरा भरोसा है. राहुल और पांड्या पर एक टीवी शो के दौरान महिला विरोधी बयानबाजी के कारण प्रतिबंध लगा दिया गया था जिसे बाद में हटा दिया गया.

राहुल ने भारत ए के लिए वापसी करते हुए इंग्लैंड लायंस के खिलाफ तीन वनडे मैचों में 13, 42 और 0 रन बनाए. द्रविड़ ने कहा, “मुझे उसकी काबिलियत पर कोई संदेह नहीं है. वह चार दिवसीय मैच खेल रहा है. उसने साबित किया है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तीनों प्रारूपों में वह कामयाब हो सकता है.” उन्होंने कहा, “उसने टी20, वनडे और टेस्ट में शतक लगा हैं और बहुत कम बल्लेबाजों का ऐसा रिकार्ड है, मैं उसके फार्म को लेकर चिंतित नहीं हूं.

गौरतलब है कि विवाद में फंसे केएल राहुल के साथी हार्दिक पांड्या को न्यूजीलैंड दौरे की वनडे सीरीज के आखिरी तीन वनडे में शामिल किया गया था और वे न्यूजीलैंड के खिलाफ टी220 सीरीज में भी टीम इंडिया का हिस्सा हैं. एल राहुल भी उस टीम इंडिया में शामिल थे जिसे बीसीसीआई ने सबसे पहले टी20 सीरीज के लिए घोषित किया था. इससे पहले ही विवादास्पद बयान देने का मामले में दोनों खिलाड़ियों पर जांच पूरी होने तक बैन लग गया था. हालांकि  जांच लंबित होने के वजह से दोनों पर अनिश्चितकालीन बैन हटा लिया गया था. फिलहाल मामले की जांच चल रही हैं और उनको लेकर सजा तय नहीं हुई है.

Web Title : 'Guruji spoke about K. L. Rahul's form - I am not much worried'