अब 29 को जयपुर में हनुमान भरेंगे हुंकार, करेंगे नई पार्टी की घोषणा

जयपुर: चुनावी मैदान में सता हासिल करने के लिए राजनीतिक दलों में जारी संघर्ष के बीच खींवसर से निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल ने भी आखिरकार आज अपने सियासी पत्ते खोल ही दिए. उन्होंने 29 अक्टूबर को जयपुर में किसान हुंकार महारैली के दौरान अपनी पार्टी की घोषणा करने का भी ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि जब उनकी पार्टी बनेगी तो भाजपा-कांग्रेस कार्यालय में जुटने वाली भीड़ यहीं चली आएगी. साथ ही उन्होंने दावा किया कि इस रैली में 15 लाख लोगों की भीड़ होगी। वहीं इस रैली के माध्यम से वह अपनी पार्टी की घोषणा भी करेंगे।

बेनीवाल ने कहा कि वह राजस्थान को विशेष राज्य का दर्जा देंगे। रोमगार के अवसर देंगे। इसके साथ ही वह किसानों का सम्पूर्ण कर्जा माफ करेंगे। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा भंष्टाचार का आरोप लगाया और कहा कि बीजेपी अपने घर बैठ चुकी है और वह कांग्रेस को भी घर बैठा देंगे। उन्होंने कहा कि वह किसी पार्टी को समर्थन नहीं देंगे अगर जरुरत पड़ी तो किसी पार्टी से समर्थन ले लेंगे। गठबंधन के सवाल पर बेनीवाल ने कहा कि उनकी इसको लेकर घनश्याम तिवाड़ी से बात चल रही है और उन सभी दलों के गठबंधन कर सकते है, जो कि उनकी पार्टी की विचारधारा से मिलते है।

उन्होंने कहा कि मेरे सरकारी निवास के पास ही सचिन पायलट का निवास है और मैंने देखा है कि वहां 80 से 90 साल के लोग भी फाइल और बायोडाटा लेकर घूमते रहते हैं ताकि उन्हें टिकट मिल जाए. लेकिन यह स्थिति अब सुधरेगी क्योंकि अब तक लोगों के पास विकल्प नहीं था. उन्होंने प्रस्तावित अपनी पार्टी को दुकान संबोधित करते हुए कहा कि जब दुकान खुलेगी ही नहीं तो भीड़ कहां से लगेगी. उन्होंने कहा कि जब पार्टी बन जाएगी और लोगों को उसकी जानकारी होगी तब कांग्रेस और भाजपा के दफ्तरों की भीड़ यहां चली आ जाएगी. बेनीवाल ने कहा कि इस बार राजस्थान के जवान और किसान ने कांग्रेस और भाजपा को घर में बैठाने का निर्णय ले लिया है.

बेनीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी युवाओं को अधिक से अधिक टिकट देगी और उनका स्वयं का सीएम बनने का कोई सपना नहीं है। वह चाहते है कि किसान का बेटा मुख्यमंत्री बने। उन्होंने कहा कि अगर अच्छा दूल्हा मिला तो वह बाराती बनने के लिए भी तैयार है। वह प्रदेश की जनता को नया विकल्प देंगे और उनकी राजस्थान को बचाने की लड़ाई है।

Web Title : Hanuman will be honored in Jaipur on 29 now, will announce new party