गुजरात चुनाव: हार्दिक पटेल के 5 और कथित सेक्स विडियो जारी, बीजेपी के साथ जुबानी जंग हुई तेज

नई दिल्ली: गुजरात चुनाव में एक्स फैक्टर बन चुके पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के साथ कथित सेक्स सीडी का विवाद खत्म होता नहीं दिख रहा है। पाटीदार आंदोलन के अगुवा नेता के कथित सेक्स टेप का एक दूसरा सेट बुधवार को जारी हुआ है जिसमें वह महिला मित्र के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे हैं। गुजरात: हार्दिक पटेल के 5 और कथित वीडियो वायरल, पाटीदार नेता ने कहा- मुझे कोई फर्क नहीं पड़ताबता दें बीते एक महीने में हार्दिक के 10 वीडियो वायरल हो चुके हैं। बुधवार को जारी हुई इस वीडियो के जारी होने के बाद PAAS के सह संयोजक दिनेश बंभानिया ने कहा, “बीजेपी ने वीडियो के साथ छेड़खानी की है। गुजरात: हार्दिक पटेल के 5 और कथित वीडियो वायरल, पाटीदार नेता ने कहा- मुझे कोई फर्क नहीं पड़ताहमने बार-बार कहा कि इस तरह के क्लिप फेक और बीजेपी द्वारा डॉक्टर्ड हैं। यह सब कुछ हार्दिक की अवमानना करने के लिए हो रहा है। हम मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इन्हें न चलाया जाए क्योंकि ये वास्तविक नहीं है।” इससे पहले हार्दिक ने इन सीडी पर बोलते हुए कहा था कि ये सब बीजेपी की साजिश है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी उन्हें बदनाम करने के लिए ये सब कर रही है। इसके साथ ही हार्दिक ने कहा था कि गुजरात चुनाव से छह सात दिन पहले ये वीडियो खूब वायरल होंगे। बता दें कि बुधवार को जारी 5 वीडियो में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को महिला मित्र के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे हैं। इससे पहले जारी विडियो में हार्दिक को महिला और अन्य पाटीदार नेताओं के साथ शराब पीते दिखाया गया था।

बताया जा रहा है कि नए विडियो को 29 मई को रिकॉर्ड किया गया था। पाटीदार अनामत आंदोलन समिति की माने, तो इन विडियो को समिति के संयोजक रवि पटेल ने शूट किया था, लेकिन पहले दौर के विडियो जारी होने के बाद से ही रवि पटेल गायब हैं।

इन वीडियो के सामने आने के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि यह सब तो चलता ही रहेगा और वीडियो वायरल होते ही रहेंगे। मेरी लड़ाई चालू रहेगी। वीडियो से हमारा ध्यान भटकने वाला नहीं है। मैं समाज के लिए जिस तरह काम कर रहा हूं, उसी तरह करता रहूंगा।

बता दें कि हार्दिक का सबसे पहला वीडियो बीती 13 नवंबर को सामने आया था। वहीं एक वीडियो में वह एक रुम में एक महिला के साथ थे। कुछ देर बात उनके दो दोस्त भी बाहर चले जाते हैं। वहीं दूसरे वीडियो में वो एक घर में बैठ कर बातचीत कर रहे हैं। 10-10 मिनट के तीन और करीब डेढ़ मिनट का एक वीडियो है। वीडियो 16 मई, 22 मई और 23 मई के बताए गए हैं।

 

Web Title : Hardik Patel's 5th Sex video released