राजस्थान में अगर इनकी सरकार आयी तो होगी पूर्ण शराबबंदी, 1 नवम्बर को की जाएगी प्रत्याशियों की घोषणा

बीकानेर। राजस्थान में हमारी सरकार आई तो पूरे राजस्थान में हम शराब बंद कर देंगे, यह कहना है अभिनव राजस्थान पार्टी का। दरअसल अभिनव राजस्थान पार्टी चुनावों में पहली बार जनता को 500 रूपए के स्टाम्प पर लिखकर देगी कि कौनसा काम कितने समय में पूरा किया जाएगा और कितना बजट किसी काम पर दिया जाएगा। पार्टी का कहना है राजनीति की जगह लोकनीति स्थापित की जाएगी।

बीकानेर में रविवार को हुई एक प्रेस वार्ता में यह बातें कहीं गई। यह कहते हुए पार्टी के अंकुर शुक्ला ने बताया कि पार्टी सभी 200 विधान सभा क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार खड़े करेगी। और पार्टी का दावा है कि वह 140 सीटों पर विजय प्राप्त कर राजस्थान में अपनी सरकार बनाएगी। पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में राजस्थान के सभी विद्यार्थियों को पांच हजार रूपए प्रति माह देने का वादा किया। इसके अलावा सामाजिकए औद्योगिकए शैक्षणिक व सभी मूलभूत सुविधाओं में आ रही समस्याओं में सुधार कर सभी प्रकार से विकास के वादे पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में किये हैं।

बीकानेर से प्रत्याशी के रूप दावेदार बीकानेर पश्चिम से गगन जोशी व चेतन पणिया हैं वहीं बीकानेर पूर्व विधान सभा से अंकुर शुक्लाए दौलत सिंह राठौड़ व दीपक यादव हैं। एक नवम्बर को अजमेर में राजस्थान की सभी 200 सीटों के लिये प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी।

Web Title : In Rajasthan, if their government comes, then there will be complete prohibition