पूर्व सांसद व राजमाता स्वर्गीय कृष्णा कुमारी की शोक बैठक में कई सितारे, राजनेता देंगे श्रदांजलि

– पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के पुत्र रनिंदर सिंह चार्टर विमान से पहुंचे, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, बॉलीवुड, राजपरिवार व कई राजनैतिक हस्तियों के जोधपुर आने की संभावना।

जोधपुर। पूर्व सांसद व मारवाड़ की राजमाता स्वर्गीय कृष्णाकुमारी की उम्मेद भवन में होने वाली शोक सभा में शिरकत करने के लिए गुरुवार को पंजाब गर्वनर वीपी सिंह बदनौर, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित देश के अलग-अलग राजघराने के सदस्य, बॉलीवुड सितारे व राजनीतिक पार्टियों से जुडेÞ राजनेताओं के भी आने की संभावना है।

उधर, बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के पुत्र रनिंदर सिंह चार्टर व उषा राजे सिंधिया सहित देश के अलग-अलग राज्यों से राजघरानों के सदस्य नियमित विमान से पहुंचे। राजमाता कृष्णाकुमारी की उम्मेद भवन पैलेस में गुरुवार शाम साढेÞ 4 से 6 बजे तक बैठक होगी।

बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के परिजन, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह, उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के परिजन व प्रतिनिधि के साथ राजस्थान के कई मंत्री शौक व्यक्त करने आएगे। इसके अलावा छत्तीसगढ़, जयपुर, भरतपुर, उदयपुर, जैसलमेर, माउंट आबू, सिरोही, जम्मू कश्मीर सहित अन्य राज्य के राजपरिवार सदस्यों के भी आने की संभावना है। उधर, एयरपोर्ट डायरेक्टर गोविंद कुमार खरे का कहना है कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के पुत्र चार्टर विमान से बुधवार को जोधपुर आए। वे गुरुवार को वापस निकलेगे। फिलहाल मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित अन्य के गुरुवार को जोधपुर आने की संभावना है।

Web Title : In the condolence meeting of former MP and Rajmata Late Krishna Kumari, many stars, politicians will pay tribute to