IPL 2018: राजस्थान का साथ छोड़कर वापस लौटे शेन वॉर्न, जाने से पहले दिया ये भावुक संदेश

जयपुर: दुनिया के दिग्गज स्पिनरों में शुमार ऑस्ट्रेलिया के शेन वॉर्न ने आईपीएल छोड़कर अपने वतन लौटने का फैसला किया है। आईपीएल की पूर्व चैंपियन टीम राजस्थान को केकेआर के हाथों मिली 6 विकेट की हार के बाद इस टीम के मेंटर शेन वॉर्न  भी इस टीम का साथ छोड़कर अपने वतन वापस लौट गए। इस बात की जानकारी खुद वॉर्न ने अपना फेयरवेल मैसेज ट्वीट कर दी। वॉर्न तो मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली जीत के बाद ही घर वापस लौटना चाहते थे, लेकिन राजस्थान रॉयल्स के टीम मालिकों ने उनका टिकट रद्द करवा दिया था।

राजस्थान रॉयल्स को अपनी कप्तानी से आइपीएल का पहला चैंपियन बनाने वाले शेन वॉर्न ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘राजस्थान टीम का शुक्रिया कि अपने परिवार से जुड़ने का मौका दिया। मेंने इस सीजन में टीम के साथ हर मिनट को इंजॉय किया।’ वॉर्न ने लिखा, ‘इस दौरान मैंने नए दोस्त भी बनाए। इस सीजन में मेरे आखिरी गेम में टीम के साथ रहना काफी अच्छा रहा। कम ऑन बॉयज, तुमने इसे हासिल कर लिया!!’

राजस्थान रॉयल्स के मालिकों ने जब वॉर्न का टिकट रद्द करवाया था तभी से ही तय था कि वो कोलकाता के खिलाफ मुकाबले के बाद अपने घर वापस लौट जाएंगे। क्योंकि इस दिग्गज स्पिन गेंदबाज़ ने तब ही ट्विटर पर लिखा था कि मंगलवार को ईडन गार्डंस में राजस्थान और कोलकाता के बीच होने वाला आइपीएल मैच उनका इस सीजन का अंतिम मैच होगा।

आपको बता दें कि इस हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के दो खिलाड़ी जोस बटलर और बेन स्टोक्स भी वापस इंग्लैंड लौट गए हैं। क्योंकि इन दोनों खिलाड़ियों को पाकिस्तान के खिलाफ लार्ड्स के मैदान पर खेले जाने वाले टेस्ट मैच के लिए संभावित खिलाड़ियों की टीम में चुना गया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इन दोनों को वापस आने का फरमान सुनाया था। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले तेज़ गेंदबाज़ मार्क वुड पहले ही वापस इंग्लैंड लौट चुके हैं।

Web Title : IPL 2018: Shane Warne Returns With Rajasthan