मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की होगी बॉलीवुड में एंट्री, ये सुपरस्टार होंगे लीड रोल में

नई दिल्ली: स्टार किड्स के बॉलीवुड से जुड़ते नामों के बाद इस लिस्ट में देश के बड़े उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का नाम भी जुड़ गया है. ईशा अंबानी अब बॉलीवुड जगत में कदम रखने जा रही हैं. जिसको लेकर आप भी सोच रहे होंगे कि बिजनेस जैसे क्षेत्र को छोड़कर ईशा बॉलीवुड में क्या करेंगी, तो आपको बता दें कि वे एक्ट्रेस के रोल में नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रोड््यूसर का रोल निभाएंगी.

जी हां, प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू करने जा रही हैं. बॉलीवुड से आ रही खबरों के अनुसार वे बैटल ऑफ सारागढ़ी को वे करण जौहर के साथ प्रोड्यूस करेंगी. हालांकि पहले इस फिल्म में करण के साथ सलमान थे, लेकन वे इस प्रोजेक्ट से हट गए और फिर ईशा ने स्क्रिपट सुनी तो उन्हें ये स्क्रिप्ट पसंद आई. उन्होंने फिल्म को प्रोड्यूस करने की हामी भर ली. इसमें गोल्ड सटार अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे.

खास बात यह है कि ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ में करण-अक्षय के अलावा राजकुमार संतोषी और अजय देवगन भी फिल्म बना रहे हैं. अजय 36 सिख रेजिमेंट के 21 जवानों के दस हजार अफगान सिपाहियों से टक्कर लेकर सारागढ़ी के किले को फतेह करने की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाने जा रहे हैं.

Web Title : Isha Ambani's entry in Bollywood