J&K: बडगाम में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 2 पाकिस्तानी आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने गुरुवार को एक और सफलता हासिल की। जिला बडगाम के जुगु अरिजाल इलाके में जवानों ने दो आतंकियों को एक मुठभेड़ में मार गिराया। फिलहाल, मारे गए आतंकियों के अन्य साथियों की तलाश जारी है। मिली जानकारी के अनुसार, आज सुबह सेना की 53 आरआर, राज्य पुलिस विशेषअभियान दल और सीआरपीएफ के जवानों के एक संयुक्त कार्यदल ने आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर जुगु अरिजाल में तलाशी अभियान चलाया।

जवानों ने जैसे ही आतंकियों के संदिग्ध ठिकाने की तरफ बड़ना शुरू किया, आतंकियों ने उन पर फायरिंग करते हुए वहां से भागने का प्रयास किया। लेकिन जवानों ने तुरंत अपनी पोजीशन ली और जवाबी फायर किया। सुबह साढ़े छह बजे शुरू हुई यह मुठभेड़ करीब डेढ़ घंटे तक जारी रही। आतंकियोंकी तरफ से गोलियों की बौछार बंद होने पर जवानों ने मुठभेड़स्थल की तलाश ली तो उन्हें वहां गोलियों से छलनी दो शव मिले। सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों के शव अपने कब्जे में ले लिए।

मुठभेड़स्थल से दो एसाल्ट राइफलों समेत आतंकियोंका अन्य साजो सामान भी मिलाहै। फिलहाल,मारे गए आतंकियों की पहचान का पता लगाया जा रहाहै। संबधित अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़स्थल केआस-पास कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका के आधार पर तलाशी अभियान को जारी रखा गया है।

Web Title : J & K: encounter between militants and security forces in Badgam